trendingNow11348363
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Prabhas Video: फैमिली में करीबी की मौत पर फफक-फफक कर रोए प्रभास, बाहुबली की हालत देख टूटा फैंस का दिल

Krishnam Raju Funeral: प्रभास के अंकल कृष्णम राजू का हैदराबाद के एक अस्पताल में रविवार सुबह निधन हो गया. अपने हीरो को रोता देख कई फैन्स परेशान हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हैं जिनमें एक्टर चिरंजीवी प्रभास को ढांढस बंधाते दिख रहे हैं.  

Prabhas Video: फैमिली में करीबी की मौत पर फफक-फफक कर रोए प्रभास, बाहुबली की हालत देख टूटा फैंस का दिल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2022, 03:12 PM IST

Prabhas Crying Video: दिग्गज एक्टर-पॉलिटीशियन कृष्णम राजू का 82 साल की उम्र में रविवार सुबह निधन हो गया. कृष्णम राजू के निधन पर पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं और अभिनेताओं ने उन्हें  दी.कृष्णम राजू सुपरस्टार प्रभास के चाचा थे. श्रद्धांजलि देने पहुंचे भतीजे प्रभास अपने आंसू नहीं रोक पाए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे देखकर प्रभास के फैन्स काफी दुखी हैं. कृष्णम राजू को अंतिम विदाई देने उनके निवास पर तेलुगु इंडस्ट्री के कई लोग पहुंचे थे. प्रभास पहले इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वह अपने अंकल के काफी करीब थे.

बेहद भावुक दिखे प्रभास

प्रभास के अंकल कृष्णम राजू का हैदराबाद के एक अस्पताल में रविवार सुबह निधन हो गया. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें कोरोना हुआ था जिसके बाद दिक्कतें बढ़ गई थीं. उनकी अंतिम यात्रा से प्रभास का एक वीडियो वायरल है. इसमें वह रोते और आंसू पोछते दिखाई दे रहे हैं. उनके वीडियो पर कई फैन्स ने दिल टूटने और रोने वाले इमोजी बनाए हैं. साथ ही प्रभाष को स्ट्रॉन्ग रहने के लिए लिखा है. अपने हीरो को रोता देख कई फैन्स परेशान हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हैं जिनमें एक्टर चिरंजीवी प्रभास को ढांढस बंधाते दिख रहे हैं.

एक्टिंग के बाद राजनीति

कृष्णम राजू 1970, 80 के दशक के काफी पॉप्युलर एक्टर रहे हैं. एक्टिंग करियर के बाद वह राजनीति में आ गए थे. प्रभास कृष्णम राजू के दिवंगत छोटे भाई उप्पलापति सूर्यनारायण राजू के बेटे हैं. प्रभास अपने चाचा के साथ 2009 में फिल्म बिल्ला में काम कर चुके हैं. पिता के निधन के बाद प्रभास अपने चाचा के काफी करीब थे. 2010 में प्रभास के पिता का निधन हुआ था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}