trendingNow11347085
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Krishnam Raju Death: पीएम मोदी ने दिग्गज अभिनेता कृष्णम राजू के निधन पर जताया शोक, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

Krishnam Raju Last Rites: दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी. कृष्णम राजू के निधन पर पीएम मोदी ने शोक जताया है. इसके साथ ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने अधिकारियों को राजू के अंतिम संस्कार की व्यवस्था राजकीय सम्मान के साथ करने का निर्देश दिया है.   

Krishnam Raju Death: पीएम मोदी ने दिग्गज अभिनेता कृष्णम राजू के निधन पर जताया शोक, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 11, 2022, 05:40 PM IST

Pm Modi Tweet For Krishnam Raju: दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी. कृष्णम राजू का सोमवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर जुबली हिल्स के महाप्रस्थानम में किया जाएगा. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने अधिकारियों को राजू के अंतिम संस्कार की व्यवस्था राजकीय सम्मान के साथ करने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव सोमेश कुमार को आवश्यक व्यवस्था करने को कहा. 

अस्पताल में ली आखिरी सांस 

83 वर्ष की आयु में रिबेल स्टार के नाम से मशहूर राजू का रविवार तड़के यहां एआईजी अस्पताल में निधन हो गया. उनके पार्थिव शरीर को उनके आवास पर रखा गया है, जहां इसे सोमवार दोपहर तक रखा जाएगा ताकि उनके प्रशंसक अंतिम दर्शन कर सकें.

पीएम मोदी ने किया ये ट्वीट 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिग्गज तेलुगू एक्टर और राजनेता यू.वी. कृष्णम राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, यू.वी. कृष्णम राजू गारु के निधन से दुखी हूं. आने वाली पीढ़ी उनकी सिनेमाई प्रतिभा और रचनात्मकता को याद रखेगी. वह सामुदायिक सेवा में भी सबसे आगे थे और एक राजनीतिक नेता के रूप में अपनी पहचान बनाई. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना.

नेताओं और अभिनेताओं ने दी श्रद्धांजलि

इसके साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और फिल्मी हस्तियों ने राजू के घर जाकर उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी. केंद्रीय संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी, मेगा स्टार चिरंजीवी, अनुभवी अभिनेता मुरली मोहन, मोहन बाबू, महेश बाबू, निर्देशक त्रिविक्रम, राघवेंद्र राव और अन्य ने राजू को श्रद्धांजलि दी. साथ ही सभी ने अभिनेता के भतीजे प्रभास सहित परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी.

प्रभास के थे चाचा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राजू एक्टर प्रभास के चाचा थे. उनका 11 सितंबर तड़के निधन हो गया. उन्होंने 1960 के दशक से कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया था. आखिरी बार उन्हें प्रभास-स्टारर राधे श्याम में देखा गया था. यह फिल्म इस साल की शुरूआत में रिलीज हुई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}