trendingNow11430880
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Bhojpuri Song: गरिमा परिहार को हुआ 'कमरिया में दर्द', सईया पवन सिंह संग भोजपुरी गाना वायरल

Bold Bhojpuri Song: पवन सिंग और गरिमा परिहार का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में दोनों के बीच काफी जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है जो कि दोनों के ही फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.   

Bhojpuri Song: गरिमा परिहार को हुआ 'कमरिया में दर्द', सईया पवन सिंह संग भोजपुरी गाना वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 08, 2022, 11:00 AM IST

Hota Kamar Mein Darad: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी गानों को लोग खूब पसंद करते हैं. पवन सिंह के गानों को पूरे देश में पसंद किया जाता है. उनके गाने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. वहीं, पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'होता कमर में दर्द' (Hota Kamar Mein Darad) रिलीज हो गया है. 

दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री 

'होता कमर में दर्द' भोजपुरी गाने को पवन सिंह और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस गरिमा परिहार नजर आ रही हैं. इस गाने में पवन सिंह और गरिमा परिहार के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. लाल घाघरा और गोल्डन कलर के चोली में गरिमा काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

गाने के बोल

गाने के वीडियो में गरिमा सिंह पवन सिंह कहती हैं- होता कमर में दर्द दबा दी मोरे सईया जी...काम नाही करे कौनों वैदा के दवईया जी..होता कमर में दर्द दबा दी मोरे सईया जी...खुला बाटे दरवाजा ए राजा आजा...छछनता जवानी ऐसे छोड़ के ना जा...मानी ना बदनवा लेता अंगड़ईया जी. 

खूब वायरल हो रहा है गाना

यह गाना रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगा है. इस गाने पर जमकर व्यूज की बारिश हो रही है. पवन और गरिमा की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, इस गाने की लिरिक्स को अरूण बिहारी ने लिखा है.म्यूजिक छोटू बाबा ने दिया है. इस गाने को सत्यजीत राय ने किया है. जबकि देवेंद्र तिवारी के निर्देशन में यह गाना बना है. ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}