trendingNow11296406
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Actor Tattoo: 200 करोड़ की एलिमनी ठुकराने वाली दुल्हनिया को भुला नहीं पा रहे हैं रहे हैं नागा चैतन्य, शरीर पर पड़े प्यार के निशान को लेकर कह दी ऐसी बात

Naga Chaitanya Tattoo: साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने हाल ही में अपने उस टैटू के बारे में खुलासा किया है, जिसके बारे में उनके फैंस को पता नहीं था.  

नागा चैतन्य
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 10, 2022, 09:49 AM IST

Naga Chaitanya On Removing Tattoo: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के फैंस हमेशा सोचते थे कि उनके बाएं हाथ पर मोर्स कोड टैटू क्या था और अब, एक्टर ने आखिरकार टैटू के पीछे के रहस्य का खुलासा कर दिया है. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के प्रचार के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और बताया कि उनके कई फैंस ने वो सेम टैटू गुदवाया है जो उन्होंने अपनी बांह में गुदवाया है. चैतन्य (Naga Chaitanya Tatto) का कहा कि लोग बिना मतलब जाने टैटू गुदवा लेते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इसका मतलब कुछ ऐसा है जो शायद आपको उतना अच्छा ना लगे.

नागा के दिल के करीब टैटू

एक्टर टैटू के बारे में खुलासा करते हुए बताते हैं कि यह टैटू एक्टर की शादी की तारीख का है और वो नहीं चाहते कि उनके फैंस बिना इसका मतलब जाने इसे अपने शरीर में गुदवाए. आपको बता दे, नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए और 2021 में उनका तलाक हो गया. नागा चैतन्य ने कहा कि जब फैंस के शरीर में उनको यह टैटू दिखता है तो उन्हें बुरा लगता है. एक्टर ने  कहा कि जब वे इन चीजों पर टैटू गुदवाते हैं तो मुझे बहुत बुरा लगता है. इसलिए मैं टैटू बदल सकता हूं, पर मैं ऐसा सोच नहीं रहा हूं.

टैटू का किया खुलासा

नागा चैतन्य (Naga Chaitnya) के फैंस ने हमेशा सोचा है कि उनके बाएं हाथ पर मोर्स कोड टैटू का मतलब क्या है और अब नागा चैतन्य ने आखिरकार टैटू के पीछे के रहस्य का खुलासा कर दिया है. इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि मैंने आज तक इस टैटू को बदले के बारे में नहीं सोचा. उन्होंने कहा कि इसमें बदलने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं है. यह बिल्कुल ठीक है.

सामंथा कॉफी विद करण में आई थीं नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2021 में सोशल मीडिया पर बयान देकर अलग होने की घोषणा की थी. हाल ही में, सामंथा फिल्म निर्माता करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan 7) में दिखाई दीं और जब उनसे पूछा गया कि उनके और चैतन्य के बीच का रिश्ता कैसा है. तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि अगर आप हमें एक कमरे में बंद कर देंगे तो आपको सारी नुकीली और धारदार चीजों को छिपाना होगा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}