trendingNow11582970
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Actress Mimi Chakraborty: बंगाली एक्ट्रेस के खाने में निकला बाल, भड़कते हुए एयरलाइन को लगाई फटकार, बोलीं- ये अच्छी बात...

Mimi Chakraborty Post Viral: बंगाली एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती का ट्विटर पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मिमी ने ट्विटर पर अमीरत एयरलाइन्स के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है. 

मिमी चक्रवर्ती
Stop
Prachi Tandon|Updated: Feb 23, 2023, 06:35 AM IST

Mimi Chakraborty Twitter: मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) के हाल ही के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. मिमी (Mimi Chakraborty Twitter Post) ने ट्विटर पर एक प्राइवेट एयरलाइन कंपनी की एक फोटो शेयर करके जमकर फटकार लगाते हुए खाने में  से बाल निकलने की शिकायत की है.  

प्राइवेट फ्लाइट कंपनी पर फूटा मिमी का गुस्सा! 

बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty Movies) अपनी फिल्मों को लेकर खूब मशहूर हैं ऐसे में मिमी (Mimi Targets Emirates) के एक ट्विट ने अमीरत एयरलाइन्स की अच्छी-खासी क्लास लगा दी है. दरअसल, मंगलवार को मिमी (Mimi Chakraborty Bengali Films) ने कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर पोस्ट की थी. मिमी ने इन फोटोज में अमीरत एयरलाइन्स को टैग करते हुए लिखा,'प्रिय अमीरत मुझे लगता है कि आप बहुत ज्यादा बड़े हो गए हैं, आपको अपने साथ ट्रैवल करने वाले लोगों की कद्र नहीं है. मेरे हिसाब से खाने में बाल मिलना अच्छी बात नहीं है.'  

मिमी (Mimi Chakraborty TMC MP) ने एयरलाइन कंपनी को टैग करते हुए लिखा, 'मैंने इस मामले में आपकी टीम को मेल कर दिया है. लेकिन इस मामले में आपकी तरफ से माफी मांगना या कोई जवाब दजेना जरूरी नहीं है. मैं जिस निवाले को चबा रही थी, उसमें बाल निकला है. अगर आपको कद्र है तो पूरी डिटेल्स के साथ मेरा मेल देख लें...' वहीं मिमी (Mimi Chakraborty Troll) के पोस्ट पर लोगों के मिक्स रिएक्शन्स दे रहे हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}