trendingNow11331314
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने किया खेसारी लाल को Kiss, पानी-पानी हुए एक्टर का वीडियो वायरल

Mood Bigad Dele Badu Chumma Deke: खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का एक म्यूजिक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी और अंजना के बीच जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.    

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने किया खेसारी लाल को Kiss, पानी-पानी हुए एक्टर का वीडियो वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 02, 2022, 08:03 AM IST

Khesari Lal Yadav  Anjana Singh Bhojpuri Song: भेजपुरी गाने अपनी बोल्डनेस के कारण छाए रहते हैं. वहीं जब बात हो खेसारी लाल और अंजना सिंह के रोमांस की तो कहना है क्या. सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का एक म्यूजिक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी और अंजना के बीच जबरदस्त रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों का एक रोमांटिक गाना ‘मूड बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके’ वायरल हो रहा है.

2012 में रिलीज हुआ था ये गाना

भोजपुरी गाना ‘मूड बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके’ के वीडियो को T-Series Hamaar Bhojpuri के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसके वीडियो को 2012 में रिलीज किया गया था और इसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं और वो उन्हें  किस करते हुए नजर आ रही हैं और फिर एक्टर उनसे कहते हैं कि ‘मूड बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके’. ये पुराना भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है और काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखिए पूरा म्यूजिक वीडियो: 

‘दिल ले गई ओढ़निया वाली’ फिल्म का है गाना

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह का रोमांटिक गाना ‘मूड बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके’ भोजपुरी फिल्म ‘दिल ले गई ओढ़निया वाली’ का है. इसमें दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. फिल्म को भी लोगों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. खेसारी की ये मूवी उन दिनों की जब उन्होंने करियर की शुरुआत की थी और अपने एक्टिंग करियर का ग्राफ ऊपर उठा लिया था. इसमें उनके साथ अंजना और खेसारी के अलावा शशि मोहन सिंह, रजनी झा जी भी नजर आए थे. इसे खेसारी ने गाया था. गाने के म्यूजिक को मधुकर आनंद ने डायरेक्ट किया था. इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे थे.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}