trendingNow11700281
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Sapna Choudhary Debut in Cannes: बॉलीवुड हसीनाओं के बाद 'कान्स' में डेब्यू करेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी जलवा

Sapna Choudhary के फैंस के लिए बड़ी खबर है. मशहूर हरियाणवी डांसर सपना जल्द ही कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू करेंगी. खास बात है कि ऐसा करने वाली सपना पहली रीजनल आर्टिस्ट होंगी.

सपना चौधरी
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 18, 2023, 06:42 AM IST

Sapna Choudhary in Cannes: बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने 'कांस' (Cannes 2023) फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर धमाकेदार एंट्री की है. लेकिन अब ये मौका मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भी मिला है. खबरों की मानें तो सपना चौधरी 18 मई को कांस के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी. ऐसे में फैंस सपना के लुक और उनका स्टाइल देखने को बेताब हैं. खास बात है कि ये पहला मौका होगा जब सपना चौधरी कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी. इस खबर के बाद से ही सपना चौधरी के फैंस उन्हें रेड कार्पेट पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

कांस में करेंगी डेब्यू
कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया. जिसमें सारा अली खान, मानुषी छिल्लर और ईशा गुप्ता का नाम शामिल है. ऐसे में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस नई पारी के लिए बिल्कुल तैयार हैं. 

 

 

पहली रीजनल आर्टिस्ट होंगी सपना चौधरी

सपना चौधरी कांस में डेब्यू करने वाली पहली रीजनल आर्टिस्ट होगीं. आपको बता दें, सपना चौधरी के  हरियाणवी गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए गाने मिनटों में वायरल हो जाते हैं. यहां तक कि उनके ये डांस वीडियो यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया के बाकी प्लेटफॉर्म पर भी काफी ज्यादा मशहूर हैं. एक्ट्रेस के एक-एक गाने पर काफी ज्यादा व्यूज आते हैं. वहीं सपना भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक से बढ़कर एक हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर उनके फैंस कई बार आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं.

 

Read More
{}{}