trendingNow11414229
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Pawan Singh: ये किस मुश्किल में फंस गए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह? 5 नवंबर को होगी कोर्ट में पेशी

Balia News: बलिया जिले के वकील पीयूष सिंह ने बताया कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने फैमिली कोर्ट (Family Court) में एक्टर पवन सिंह के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 125 के तहत भरण-पोषण (maintenance) के लिए 22 अप्रैल 2022 को केस दायर किया था.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ पत्नी ने मामला दर्ज कराया है...
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 28, 2022, 06:56 PM IST

Pawan Singh wife Jyoti maintenance case: बलिया (Balia) जिले की एक अदालत ने भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के खिलाफ पेशी का नोटिस जारी किया है. दरअसल उनकी उनकी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने अपने भरण-पोषण (maintenance) के लिए मुकदमा दायर किया है, जिस पर अदालत ने पवन सिंह को पांच नवंबर को तलब करते हुए अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है. ज्‍योति सिंह के अधिवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

6 महीने में कोर्ट का चौथा नोटिस

बलिया के मशहूर वकील पीयूष सिंह ने बताया कि ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ IPC धारा 125 के अंतर्गत भरण-पोषण के लिए 22 अप्रैल 2022 को एक मुकदमा दायर किया गया था. उन्होंने बताया कि इस मुकदमे में परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रागिनी सिंह ने पवन सिंह को पांच नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिये नोटिस जारी किया है.

अब तक पेशी से बचते आए हैं पवन सिंह

उन्होंने बताया कि गत 22 अप्रैल को मुकदमा दाखिल होने के बाद अदालत ने गत दो जून को पवन सिंह को प्रस्तुत होने के लिये नोटिस जारी किया, लेकिन वह निर्धारित तिथि पर अदालत में उपस्थित नहीं हुए.

अधिवक्ता ने बताया कि इसके बाद पवन सिंह को गत सात जुलाई तथा एक अगस्त को नोटिस जारी हुआ, इसके बाद भी वह अदालत में उपस्थित नहीं हुए. उन्होंने बताया कि अब चौथी बार अदालत ने पांच नवंबर की तारीख तय की है.

पवन सिंह का पक्ष नहीं मिल सका

आपको बताते चलें कि पारिवारिक विवाद से जुड़े इस केस में अभीतक पवन सिंह का पक्ष नहीं मिल सका है. उल्‍लेखनीय है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेता व गायक पवन सिंह ने गत छह मार्च 2018 को बलिया शहर के मिड्ढ़ी मोहल्ले के रामबाबू सिंह की पुत्री ज्योति से शादी की थी. शादी समारोह जिला मुख्यालय से तकरीबन 15 किमी दूर चितबड़ागांव के एक होटल में आयोजित हुआ था. आपको बताते चलें कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई एलबमों में काम कर चुके हैं.

 

Read More
{}{}