trendingNow11348266
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Khesari Lal Yadav Superhit Song: इस एक गाने से सुपरस्टार बने खेसारी लाल यादव, भोजपुरी इंडस्ट्री से बाहर भी उड़ाया खूब गर्दा

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav: कहते हैं किस्मत बदलने के लिए बस एक मौका चाहिए. खेसारी लाल यादव को तो ऐसे मौके कई बार मिले और हर बार उन्होंने उस मौके का खूब फायदा भी उठाया. आज हम बताने जा रहे हैं खेसारी के उस सुपरहिट गाने के बारे में जिसने उन्हें ग्लोबल स्टार बना दिया.  

खेसारी लाल यादव (फोटो- सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2022, 03:12 PM IST

Khesari Lal Yadav Ke Gana: कहते हैं भाषा कोई भी हो संगीत सभी से सभी को जोड़ देता है. भोजपुरी इंडस्ट्री पर यही कहावत फिट बैठती है. क्षेत्रीय फिल्म इंडस्ट्री होने के बावजूद भोजपुरी सिनेमा अपने गानों की बदौलत इंडस्ट्री से बाहर भी खूब छाया हुआ है. लोग आज ना सिर्फ इस इंडस्ट्री से जुड़े सितारों को जानते हैं बल्कि इन पर फिल्माए कुछ गाने इस कदर पसंद किए गए कि उन्होंने दुनियाभर में धूम मचा दी. ऐसा ही गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का भी था जिसका टाइटल था ‘ठीक है’ (Thik Hai). इस गाने ने ऐसी धूम मचाई कि खेसारी देखते ही देखते ग्लोबल स्टार बन गए.

भोजपुरी का पहला रैप सॉन्ग है ‘ठीक है’
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाया ठीक है गाने को अगर भोजपुरी सिनेमा का पहला रैप सॉन्ग कहा जाए तो गलत नहीं होगा. इस गाने को लेकर खुद खेसारी बता चुके हैं कि इसे बनाने का आइडिया कैसे आया. दरअसल, इस गाने का असली आइडिया आया था खेसारी के भाई को और उन्होंने इस आइडिया को खेसारी संग शेयर किया और फिर खेसारी ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर इस पूरा तैयार किया. बेहद ही आम बोलचाल की भाषा में बने इस गाने ने ना सिर्फ यूपी-बिहार, बल्कि देश के बाहर भी धूम मचा दी. ये खेसारी लाल यादव का पहला और इकलौता गाना है जिसे इंटरनेशनली भी काफी पहचान मिली. वैसे तो शायद ही कोई होगा जिसने खेसारी का ये गाना नही सुना हो लेकिन अगर आपने इसे अब तक नहीं सुना है तो यहां एक बार फिर गाना देखकर खूब मजे लीजिए.

सबसे महंगे एक्टर हैं खेसारी लाल यादव
कभी दूध बेचने वाले खेसारी का स्टार बनने तक का सफर वाकई लाजवाब और लोगों को प्रेरणा देने वाला है. खेसारी लाल यादव आज सालों के बाद अपनी मेहनत से कामयाबी का मुकाम हासिल कर चुके हैं. आज उनकी गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित ही नहीं बल्कि सबसे महंगे एक्टर्स में भी होती है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}