trendingNow11367803
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Bhojpuri Song: ये है भोजपुरी का सबसे बोल्ड गाना, 'भरतार करे मालिस' में पार हुई सारी सीमाएं

Boldest Bhojpuri Song: अंतरा सिंह प्रियंका का गाना भरतार करे मालिश सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को सबसे बोल्ड भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज में गिना जा रहा है. 

Bhojpuri Song: ये है भोजपुरी का सबसे बोल्ड गाना, 'भरतार करे मालिस' में पार हुई सारी सीमाएं
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 26, 2022, 07:49 AM IST

Bhatar Kare Malis: अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर हैं. वैसे अंतरा सिंह प्रियंका किसी परिचय की मोहताज तो नहीं है, क्योंकि उन्होंने बेहद कम समय में ज्यादातर दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. अंतरा सिंह प्रियंका का आए दिन कोई न कोई गाना दर्शकों के बीच छाता नजर आता है. 

वायरल हो रहा है 'भरतार करे मालिस'

ऐसा ही एक पुराना वीडियो फिर एक बार खबरों के बाजार में छा चुका है. अंतरा सिंह प्रियंका का गाना जैसे ही लांच होता है वैसे ही दर्शक उस गाने को सर्च कर इंटरनेट पर ट्रेंड करवाने लग जाते हैं. इस बार अंतरा सिंह प्रियंका का यो गाना वायरल हो रहा है उसका टाइटल 'भरतार करे मालिस' है. गाने के टाइटल से ही साफ है कि ये गाना हद से ज्यादा बोल्ड है. 

भोजपुरी रोमांस से छूटे दर्शकों के पसीने

गाने में  भोजपुरी रोमांस का बेहद सटीक तरीके से फिल्माया गया है. दर्शक अंतरा सिंह प्रियंका के इस गाने को बार बार प्ले कर रहे हैं. इसके ही आपको बता दें कि गाने को अभी तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये नंबर काफी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. 

सबसे बोल्ड भेजपुरी गानों में शामिल

कमेंट सेक्शन की बात करें तो नेटिजंस इस गाने की गितनी भोजपुरी के सबसे बोल्ड गानों में कर रहे हैं. दर्शक इस गाने को सुपहिट करार गदे रहे है साथ ही ऐसे और भी गानों की डिमांड पेश कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं कि कोई भोजपुरी गाना इस तरह से वायरल हो रहा हो बल्कि भेजपुरी म्यूजिक वीडियो अपनी बोल्डनेस और लीरिक्स को लेकर छाए रहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}