trendingNow11423647
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Akshara Singh स्टेज पर उछल-उछल कर लगा रही थीं ठुमके, लोगों ने कर दी पत्थरों की बरसात; ऐसे बची जान

Akshara Singh Stage Show: अक्षरा सिंह हाल रही में एक स्टेज शो में नजर आईं, इस शो में उनके लटके-झटके देखकर लोगों ने उन पर पत्थरों की बरसात कर दी.   

Akshara Singh
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 03, 2022, 04:22 PM IST

Akshara Singh Stage Show Fight: पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि खेसारी लाल यादव के नेवादा में हुए स्टेज शो में काफी दिक्कतें हुई थीं. खेसारी के इस शो में भीड़ बेकाबू हो गई थी और फिर इस शो को बंद करना पड़ा अब ऐसा ही कुछ अक्षरा सिंह के स्टेज शो के दौरान भी हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा सिंह बदलापुर महोतस्व में काफी बिजी थीं. महोत्सव के दूसरे दिन जैसे ही वो परफॉर्म करने पहुंची हंगामा हो गया. अक्षरा लोगों का खूब मनोरंजन कर रही थीं और स्टेज पर पत्थरबाजी होने लगी. एक्ट्रेस ने आनन-फानन में कार्यक्रम को पहले ही छोड़ने में समझदारी समझी.

बदलापुर महोत्सव की खराब मैनेजमेंट

अक्षरा सिंह को भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस माना जाता है. बताया जा रहा है कि बदलापुर महोत्सव में अक्षरा गानों पर डांस ही कर रही थीं कि जौनपुर में बवाल हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि महोत्सव में जितने भी लोग आए थे सबने पत्थर फेंकना शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पर कागज फेंक दिए. अक्षरा सिंह लोगों कि हरकतों से इतनी आहत हुईं कि उन्होंने स्टेज छोड़ना ही बेहतर समझा. बता दें कि बदलापुर महोत्सव में अक्षरा के अलावा 'हर हर शंभू' फेम अभिलिप्सा पांडा भी मौजूद थीं. दोनों स्टार्स को देखने पहुंचे लोगों ने हंगामा कर दिया. 

 

 

भाजपा विधायक भी थे मौजूद

अक्षरा सिंह ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके फैंस उनके साथ इस तरह का सलूक करेंगे. वो गुस्से मैं स्टेज छोड़कर भाग गईं. अक्षरा के अलावा इस महोत्सव में भाजपा विधायक रमेश मिश्रा भी मौजूद रहे. इतचना सब होने के बाद उन्हें खुद स्टेज पर आकर प्रोग्राम का समापन करना पड़ा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}