trendingNow11341634
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Bhojpuri Song: भोजपुरी हसीना अक्षरा ने बताया बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका, लोग बार-बार शेयर कर रहे वीडियो

Akshara Singh Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं लेकिन इन दिनों उनका एक पुराना गाना वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका बताती नजर आ रही हैं.  

अक्षरा सिंह
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 08, 2022, 11:07 AM IST

Bhojpuri Actress Akshara Singh Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर पर्सनैलिटी मानी जाती हैं अक्षरा सिंह. बेहतरीन, सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. उनको चाहने वाले केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि देश की अन्य भाषाओं में भी लोग हैं. अक्षरा सिंह की कई फिल्में पर्दे पर धमाल मचा चुकी है और अब तो वो गाना भी गाने लगी हैं. अक्षरा सिंह एक के साथ एक गाने पर परफॉर्म तो कर ही चुकी हैं इसके साथ ही उन्होंने कई सिंगल्स में भी अपनी आवाज और अदा से लोगों को दीवाना बनाया है.

अक्षरा सिंह का गाना

भोजपुरी गाने के बोल के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट किया जाता है. ऐसे में फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपना एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया. जिसमें वो बॉयफ्रेंड बदलने का तरीका बता रही थी. बता दें कि यह गाना हिंदी रैप सॉन्ग है. अक्षरा सिंह ने इस हिंदी रैप सांग 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' के जरिए युवाओं को खूब प्रभावित किया है. यह गाना अक्षरा के ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अब इस सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिस वजह से यह गाना अभी भी वायरल हो रहा है. 

 

 

गाने को मिल रहा लोगों का प्यार

अक्षरा सिंह के इस हिंदी रैप 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका' में बीट्स से लेकर धुन तक सब कुछ भोजपुरी टच दे रहा है. अक्षरा का यह गाना वायरल तो हो ही रहा है, साथ ही लड़कियों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है. अक्षरा अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म पर आए दिन अपने गाने रिलीज करती रहती हैं.  इस गाने के वीडियो को 5,800,846 से ज्यादा व्यूज और 76 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

गाने के बारे में

अक्षरा सिंह के इस हिंदी रैप 'बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका'  के बोल सूरज सिंह ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पंकज सोनी ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ एमके गुप्ता जॉय ने किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}