trendingNow11423205
Hindi News >>रीजनल सिनेमा
Advertisement

Aindrila Sharma Stroke: दो बार कैंसर को मात दे चुकी एक्ट्रेस की अब स्ट्रोक से बिगड़ी तबीयत, वेंटिलेटर पर

Aindrila Sharma को अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस स्ट्रोक से पहले उन्होंने दो बार कैंसर से जंग जीत ली है.   

Aindrila Sharma Stroke: दो बार कैंसर को मात दे चुकी एक्ट्रेस की अब स्ट्रोक से बिगड़ी तबीयत, वेंटिलेटर पर
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 03, 2022, 12:26 PM IST

Aindrila Sharma Hospitalise: फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली बुरी खबर सामने आई है. मशहूर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की हालत नाजुक बनी हुई है. एंड्रिला शर्मा अस्पताल में भर्ती हैं. बीते दिनों, अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर्स की टीम ने उनकी हालत को गंभीर बताया है.

हास्पिटल में भर्ती एक्ट्रेस

जानकारी के मुताबिक, एंड्रिला शर्मा हावड़ा के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उन्हें अचानक ही स्ट्रोक आया था, जिसके बाद ही उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की हालत काफी नाजुक बनी हुई हैं. डॉक्टर्स ने अभिनेत्री को वेंटिलेटर पर रखा है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत नाजुक हैं. बता दें कि एंड्रिला शर्मा दो बार कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जंग जीत चुकी हैं.

कैंसर से जीती जंग

बता दें कि एंड्रिया शर्मा को जब दूसरी बार कैंसर का पता चला था तब भी उन्होंने हार नहीं मानी थी. अभिनेत्री ने अपनी क्रिटिकल सर्जरी को पूरा करवाया. उस दौरान उनके कीमोथेरेपी के सेशन चले थे, जिसके बाद ही डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह ठीक बताया था. एंड्रिया शर्मा एक्टिंग में अपना कमबैक भी कर चुकी थीं लेकिन अब अभिनेत्री की तबीयत फिर बिगड़ गईं. ऐसे में उनके परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी ज्यादा दुखी हैं.

एंड्रिला का करियर

एंड्रिला शर्मा के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह बंगाली सिनेमा में ज्यादा एक्टिव हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो झूमर से की थी. इसके बाद वह कई पॉपुलर शो का हिस्सा रही. वह ओटीटी के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं. एंड्रिला शर्मा Jibon Jyoti', 'Jiyon Kathi' में लीड एक्ट्रेस के रोल में दिखाई दे चुकी हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}