trendingNow11479745
Hindi News >>मनोरंजन
Advertisement

Pushpa फैंस के लिए गुड न्यूज, इस दिन से अल्लू अर्जुन शुरू करेंगे पुष्पा 2 की शूटिंग

Pushpa The Rule: पुष्पा: द राइज के फैंस बेसब्री से पुष्पा: द रूल का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) दिसंबर में ही पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.  

Pushpa फैंस के लिए गुड न्यूज, इस दिन से अल्लू अर्जुन शुरू करेंगे पुष्पा 2 की शूटिंग
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 10, 2022, 02:43 PM IST

Allu Arjun Shooting: पुष्पा: द राइज ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स तोड़े थे बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज किया था. स्टोरीलाइन से लेकर किरदारों तक, ऑडियंस को फिल्म में हर चीज परफेक्ट लगी थी. पुष्पा 1 (Pushpa: The Rise) के बाद कई लोग पुष्पा 2 को देखने के लिए बेकरार हैं. ऐसे ही लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

12 दिसंबर से शुरू होगी शूटिंग

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन पुष्पा के प्रमोशंस के लिए रूस गए थे. लेकिन अब अल्लू अर्जुन भारत वापस आ गए हैं. बताया जा रहा है कि पुष्पा: द रूल के लिए अल्लू अर्जुन 12 दिसंबर से शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद (Hyderabad) में शुरू होगी. इसके लिए फिल्म की टीम ने अल्लू अर्जुन के साथ टेस्ट शूट्स भी किए थे. 

रूस में कर रहे थे पुष्पा का प्रमोशन

जल्द ही आपको पुष्पा द रूल (Pushpa: The Rule) के सेट की एक झलक देखने को मिल सकती है. फिल्म के मेकर्स का कहना है कि पुष्पा 2 को भारत के साथ-साथ रूस में भी रिलीज किया जाएगा. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा 2 को 2024 में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज किए जाने का दावा किया जा रहा है. फिल्म की पूरी कास्ट पुष्पा 2 को पुष्पा 1 से भी बेहतर बनाने की कोशिशों में जुटी हुई है. फिलहाल पुष्पा: द राइज को 8 दिसंबर को रूस (Russia) में भी रिलीज कर दिया गया है.

फैंस का इंतजार जल्द होगा खत्म

पुष्पा 1 की वजह से अल्लू अर्जुन ने न केवल भारत (India) में बल्कि पूरी दुनिया में खूब नाम कमाया है. पुष्पा: द राइज की अपार सफलता के बाद फैंस पुष्पा: द रूल के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. पुष्पा का किरदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन हों या फिर श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हों, सभी किरदारों ने लोगों का खूब प्यार बटोरा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}