trendingPhotos1429982
PHOTOS

Bigg Boss 16 contestant education: कभी दिखाते हैं औकात, कभी सिखाते हैं तमीज...आखिर कितने पढ़े लिखे हैं बिग बॉस 16 के घरवाले!

बिग बॉस का घर भी अनूठा है. पल में तौला पल में माशा...जो कभी करीब दिखते हैं वो अगले ही पल एक दूसरे को नफरत से देखते हुए नजर आते हैं और तो और मौका मिलते ही लगते हैं एक दूजे को औकात दिखाने.
Advertisement
1/7

Sumbul Touqeer: इमली से हर किसी की फेवरेट बनीं सुम्बुल तौकीर काफी कम उम्र में ही काफी कुछ हासिल कर चुकी हैं. शो में पहले दिन से ही सुर्खियां बंटोर रहीं सुम्बुल एक बार फिर से शो में चार्ज नजर आ रही हैं. वहीं सुम्बुल की एजुकेशन की बात करें तो पिछले साल ही उन्होंने 12वीं पास की है. 

2/7

Ankit Gupta: घर में अपनी चुप्पी के लिए मशहूर अंकित गुप्ता भी पढ़े लिखे हैं. उन्होंने मेरठ से स्कूलिंग की है तो वही वो ग्रेजुएट भी हैं. फिलहाल अपनी चुप्पी को लेकर अंकित कई बार लोगों से खरी-खरी भी सुन चुके हैं. 

3/7

Priyanka Chahar: अंकित की इस कमी को पूरा कर देती हैं प्रियंका चाहर जो हर किसी के मामले में टांग अड़ाती दिखती हैं. प्रियंका का नाम घर में इन दिनों खूब सुनाई देता है. वहीं उनकी एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है और ग्रेजुएशन के बाद वो मुंबई आ गईं जहां उड़ारिया सीरियल ने उन्हें काफी फेमस कर दिया.

  

4/7

Shalin Bhanot: शालिन भनोट जहां पहले सुम्बुल संग अपने लिंकअप को लेकर चर्चा में रहे तो वहीं अब वो टीना दत्ता संग अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. पढ़ाई लिखाई की बात करें तो उनकी शुरुआती शिक्षा जबलपुर के प्राइवेट स्कूल में हुई है. 

5/7

Sajid Khan: साजिद खान भले ही घर में ज्यादा कुछ ना कर रहे हों लेकिन उन्हें लेकर घर से बाहर खूब हंगामा मचा है. फिल्ममेकर साजिद ने मुबई के ही मीठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन की है. जो शहर का काफी पॉपुलर कॉलेज है.  

6/7

Nimrit Kaur Ahluwalia: नई दिल्ली के पब्लिक स्कूल से पढ़ी लिखीं निम्रत ने मोहाली के आर्मी कॉलेज ऑफ लॉ से कानूनी पढ़ाई की है. शो में निम्रत काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कभी अब्दु और उनकी क्यूटनेस को लेकर तो कभी गौतम संग फाइट को लेकर निम्रत सुर्खियों मे बनी हुई हैं. 

7/7

Abdu Rozik: वहीं हर किसी के दिल में खास जगह बनाने वाले विदेशी सिंगर अब्दु रोजिक को इस वक्त भारत से खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन टैलेंट से भरपूर अब्दुन महज 10वीं पास ही हैं. फिलहाल वो अपनी कैप्टेंसी को लेकर खबरों में बने हीं.  





Read More