trendingPhotos1369930
PHOTOS

Shweta Tiwari Photos: नए शो की कामयाबी के लिए इस एक्टर संग सिद्धिविनायक पहुंचीं श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari Spotted: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने जबरदस्त कमबैक किया है. इसके साथ ही अब वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. श्वेता तिवारी अपने नए शो के लिए सिद्धिविनायक मंदिर में दिखी हैं.. 

 

Advertisement
1/5

श्वेता तिवारी एक बार फिर टीवी स्क्रीन्स पर लौट रही हैं. श्वेता का नया शो, 'मैं हूं अपराजिता' शुरू हो रहा है और इसी शो की कामयाबी की प्रार्थना करने के लिए श्वेता अपने को-स्टार, मानव गोहिल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची हैं...  

2/5

सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर स्पॉट हुईं श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस  इस दौरान अपने आने वाले प्रोजेक्ट की सफलता के लिए दुआ मांगने के लिए पहुंची थीं. 

 

3/5

इस दौरान श्वेता तिवारी के साथ उनके कोस्टार मानव गोहिल भी उनके साथ ही दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर यूजर्स को इस बात की जानकारी नहीं हैं ऐसे में मानव के साथ श्वेता की ये बॉन्डिंग देख एक बार फिर से श्वेता तिवारी की लव लाइफ के चर्चे शुरू हो गए हैं. 

 

4/5

बता दें कि श्वेता तिवारी नए शो ‘मैं हूं अपराजिता’ से टीवी पर वापसी कर रही हैं. इस शो में उनकी जोड़ी एक्टर मानव गोहिल के साथ नजर आने वाली है. आज यानी 27 सितंबर से शो ऑनएयर होने जा रहा है. ऐसे में स्टार मंगलवार की सुबह भगवान सिद्धिविनायक के मंदिर पहुंचे. इस दौरान दोनों ने नए शो के लिए बप्पा का आशीर्वाद लिया और प्रार्थना की. इस मौके पर श्वेता व्हाइट सूट में नजर आई तो वहीं, मानव ब्लैक पेंट व्हाइट शर्ट में नजर आए. दोनों मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए.

5/5

इस सीरियल में श्वेता तिवारी तीन बेटियों की मां के रोल में नजर आने वाली हैं. वह अकेले अपनी तीनों बेटियों की जिम्मेदारी निभाती है. श्वेता तिवारी, अपराजिता का रोल निभा रही हैं, जो एक समझदार, हाजिरजवाब, मेहनती और नेकदिल औरत है. उनकी जिंदगी अपनी बेटियों - छवि, दिशा और आशा के साथ-साथ अपनी सास के इर्द-गिर्द घूमती है.





Read More