trendingPhotos1438670
PHOTOS

Shefali Jariwala Photos: पिंक ड्रेस में बेहद शानदार अंदाज में पार्टी करने निकलीं शेफाली जरीवाला, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Shefali Jariwala Spotted: टेलीविजन एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला अपने बोल्ड लुक के लिए काफी मशहूर हैं. एक्ट्रेस का एक बार फिर से नया लुक सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में शेफाली जरीवाला देर रात पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. यहां से शेफाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनकी फैंस चर्चा करते नहीं थक रहे हैं. 

 

Advertisement
1/5

'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला देर रात पति पराग त्यागी के साथ पार्टी करने के लिए घर से निकलीं. इस दौरान शेफाली को पैपराजी ने स्पॉट किया. शेफाली की इस दौरान की काफी सारी प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

 

2/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शेफाली पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस इस दौरान पैपराजी को देखकर एक से बढ़कर एक शानदार पोज देती नजर आ रही थीं. 

 

3/5

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पिंक कलर की ही हाई हील्स और स्लीक बैग के साथ पूरा किया. इसके साथ ही लाइट मेकअप और बालों की हाई पोनी में एक्ट्रेस बिंदास पार्टी लुक में दिखाई दे रही थीं. 

 

4/5

शेफाली जरीवाला भले ही इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और बोल्ड फोटो से भरा हुआ हैं. शेफाली अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. 

 

5/5

39 की उम्र में उनकी फिटनेस को देख लोग हैरान होते रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस लगभग हर दिन अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए लोगों के होश उड़ाती रहती हैं.

 





Read More