trendingPhotos1824782
PHOTOS

Upcoming Movies: सनी की Gadar 2 के बाद बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में ला सकती हैं सुनामी, गजब का बना है माहौल

Upcoming Bollywood Movie to Release: सनी देओल (Sunny Deol) ने तो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. पर आने वाले वक्त में सुनामी भी आ सकती है. जी हां...एक से बढ़कर एक बिग बजट और बिग स्टार कास्ट वाली फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जो बॉक्स ऑफिस को हिला डालने का माद्दा रखती हैं.

Advertisement
1/5
7 सितंबर को आ रहा है जवान
7 सितंबर को आ रहा है जवान

Jawan: शाहरुख खान की जवान मूवी अगले महीने ही रिलीज होने वाली है. ट्रेलर ने तो पहले ही धमाका कर दिया है और अब फिल्म क्या तूफान मचाएगी ये रिलीज के बाद पता चल ही जाएगी. पठान के बाद अब 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर आ रहा है जवान तो हो जाइए तैयार.

2/5
ड्रीम गर्ल आ रही है दिल धड़काने
ड्रीम गर्ल आ रही है दिल धड़काने

Dream girl 2: जवान से पहले ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी. ड्रीम गर्ल काफी हिट रही थी और अब ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया है. लिहाजा उम्मीद है कि ये फिल्म भी जबरदस्त कलेक्शन कर बॉलीवुड की धुआंधार हिट फिल्मों में शामिल हो जाएगी.

3/5
एनिमल बनकर डराएंगे रणबीर कपूर
एनिमल बनकर डराएंगे रणबीर कपूर

Animal: रणबीर कपूर की एनिमल भी काफी समय से चर्चा में है. कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसमे रणबीर की पहली झलक ने ही लोगों के छक्के छुड़ा दिए थे जिसके बाद से ही इस फिल्म की रिलीज का इंतजार हर किसी को है और रिलीज होने के बाद ये बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है.

4/5
फुकरे 3 फिर करेंगे मस्ती और धमाल
फुकरे 3 फिर करेंगे मस्ती और धमाल

Fukrey 3: फुकरे और फुकरे रिटर्न्स की सफलता तो आप देख ही चुके हैं. कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो धमाका किया था वो सभी ने देखा और अब इन दोनों फिल्मों की सफलता के बाद आ रही है फुकरे 3 और इस बार भी जबरदस्त करिश्मा देखने को मिलने वाला है.

 

5/5
गणपथ में दिखेगा पावर पैक्ड एक्शन
गणपथ में दिखेगा पावर पैक्ड एक्शन

Ganpath Part 1: टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म काफी समय से सुर्खियो में है जिसमे वो पावर पैक्ड एक्शन के अवतार में दिखेंगे. गणपथ इसी साल रिलीज होने जा रही है. फिलहाल फिल्म की कहानी को काफी सीक्रेट ही रखा जा रहा है. लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है.





Read More