trendingPhotos1305861
PHOTOS

Celebs Who Fear From Reality Show: इन सेलेब्स को रियलिटी शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस

TV Actors Who Yet To Debut in Realty Show: टीवी यानि छोटे पर्दे पर इस वक्त रियलिटी शोज की कोई कमी नहीं. हस समय कोई ना कोई रियलिटी शो चलता ही रहता है जिनमें टीवी और फिल्मी दुनिया के कई जाने माने सितारे नजर आ चुके हैं और उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अभी तर रियलिटी शो में डेब्यू नहीं किया है. 

Advertisement
1/5

Shaheer Sheikh: शाहीर शेख टीवी के जाने माने चेहरे हैं. जो कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. वहीं अपनी म्यूजिक वीडियो को लेकर भी शाहीर चर्चा में रहे. कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे शाहीर को आज तक किसी भी रियलिटी शो में देखा नहीं गया है. लेकिन उनके फैंस उस घड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

2/5

Parth Samthaan: टीवी की दुनिया में पार्थ का नाम भला कौन नहीं जानता. पार्थ अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन अभी तक इन्हें किसी भी रियलिटी शो में हिस्सा नहीं लिया है. पार्थ समथान के फैंस उनके रियलिटी शो में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. 

3/5

Harshad Chopda: हर्षद चोपड़ा को इंडस्ट्री में एक दशक से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और ना जाने कितने ही रियलिटी शो इस दौरान आ चुके हैं लेकिन उन्हें किसी भी शो में नहीं देखा गया. अब इसके पीछे कारण क्या है ये तो हर्षद ही बता सकते हैं.

4/5

Mohsin Khan: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से हर घर और हर दिल में खास जगह बनाने वाले मोहसिन खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. इनका नाम शिवांगी जोशी संग खूब जुड़ा जो खतरो के खिलाड़ी में नजर आ चुकी हैं लेकिन मोहसिन ने अब तक रियलिटी शोज से दूरी बना रखी है. 

5/5

Pearl V Puri: टीवी की दुनिया में पर्ल वी पुरी का नाम भी जाना पहचाना है. बेहद ही हैंडसम ये एक्टर 9 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहा है. खुद अपने शो को प्रमोट करने के लिए पर्ल रियलिटी शो में जाते रहे हैं लेकिन बतौर कंटेस्टेंट वो आज तक किसी भी शो में नजर नहीं आए. 





Read More