trendingPhotos1358859
PHOTOS

चोरी-चोरी, चुपके-चुपके: सारा-शुभमन से प्रभास-कृति तक...सीक्रेटली एक दूसरे को डेट कर रहे ये सेलेब्स!

Bollywood Celebs Who Secretly Dating: कहते हैं इश्क का मजा चोरी-चोरी ही आता है. जब सात तालों के भीतर इश्क हो तो फिर कहने ही क्या. शायद यही वजह है कि हमारे सेलेब्स अपने रिश्ते को भी छिपाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे लेकिन इश्क मुश्क छिपाए नहीं छिपता. 

Advertisement
1/5

Sara Ali Khan-Shubhman Gill: इन दिनों खबर है कि सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं. दोनों को साथ में स्पॉट किया गया जिसके बाद से ही खबर हैं कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है. हालांकि अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है उस पर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है.  

2/5

Prabhas-Kriti Sanon: खबरों में सच्चाई कितनी है ये तो नहीं जानते लेकिन कॉफी विद करण में प्रभास को एक कॉल करना कृति को महंगा पड़ गया तब से ही दोनों की डेटिंग की खबरें खूब जोरों पर हैं. ये जोड़ी आदिपुरुष में साथ नजर आने वाली है लिहाजा कहा जा रहा है कि प्रभास और कृति चोरी छिपे डेट भी कर रहे हैं.  

3/5

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: बी टाउन का ये कपल कुछ समय से चर्चा में है. सोनाक्षी सिन्हा का नाम इन दिनों जहीर इकबाल के साथ खूब जोड़ा जा रहा है. दोनों प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं लेकिन कुछ महीनों से खबर है कि ये एक दूसरे संग प्यार की पींगे बढ़ा रहे हैं.  

4/5

Navya Naveli Nanda-sidhant Chaturvedi: नव्या नवेली नंदा का नाम पहले मीजान जाफरी के साथ खूब जोड़ा गया. लेकिन कुछ समय से खबर है कि नव्या बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है लेकिन फिर भी इन्होंने चुप्पी साध रखी है.   

5/5

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच कुछ तो पक रहा है ये खुलासा हाल ही में कॉफी विद करण में हुआ. जब खुद करण जौहर ने इनके रिश्ते की पोल खोली. हालांकि तब से अब तक दोनों ने इस रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन कहा जा रहा है कि इस वक्त ये एक रिश्ते में हैं. 





Read More