trendingPhotos1704345
PHOTOS

Cannes में ब्राइडल लुक में पहुंचने पर Sara Ali Khan हुई थीं ट्रोल, अब सामने रखी ट्रोलिंग पर अपने दिल की बात

Sara Ali Khan Latest News: सारा अली खान हाल ही में कांस में अपने ब्राइडल लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. वहीं अब उन्होंने इस पर अपने दिल की बात बता दी है.  

 

Advertisement
1/5
सारा ने किया हैं कांस में डेब्यू
सारा ने किया हैं कांस में डेब्यू

सारा अली खान ने कांस 2023 में डेब्यू किया तो निगाहें उन्हीं पर जा टिकीं. ट्रेडिशनल लुक में धीमे-धीमे कदमों से आगे बढ़ रहीं सारा अली खान के इस अंदाज को जहां लोगों ने खूब पसंद किया तो यूं इंटरनेशनल इवेंट में ब्राइडल लुक में पहुंचीं सारा को ट्रोल भी किया गया था.

2/5
लुक को लेकर हुई थीं ट्रोल
लुक को लेकर हुई थीं ट्रोल

हालांकि अब एक इंटरव्यू में सारा अली खान से जब उनके पहनावे को लेकर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो सारा अली खान ने साफ कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वो ना तो ट्रोलिंग से परेशान होती हैं और ना ही उनकी तारीफ से उन्हें ज्यादा एक्साइटमेंट मिलती है.

3/5
ट्रोलिंग का नहीं पड़ता फर्क-सारा
ट्रोलिंग का नहीं पड़ता फर्क-सारा

सारा के मुताबिक वो वही करती हैं जिससे उन्हें खुशी मिलती है. उनके लिए लोगों की बातें मायने नहीं रखती लिहाजा वो इससे इफेक्ट नहीं होतीं. इस दौरान उन्होंने फिल्मों को लेकर भी बात की. उनकी इस साल चार फिल्में रिलीज होने वाली हैं जबकि बीते साल उनकी एक भी फिल्म नहीं आई थी.

4/5
निभा रही हैं वर्सेटाइल रोल इ
निभा रही हैं वर्सेटाइल रोल इ

कांस में हुए इस इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने करियर ही नहीं निजी जिंदगी से जुड़ी भी काफी बातें कीं और उन्होंने बताया कि करियर के लिहाज से काफी संतुष्ट हैं क्योंकि उन्हें काफी वर्सेटाइल रोल निभाने को मिल रहे हैं. वो अपनी आने वाली फिल्मों नए तरह के किरदारों में दिखेंगीं.  

5/5
इब्राहिम भी करने जा रहे डेब्यू
इब्राहिम भी करने जा रहे डेब्यू

इसी इंटरव्यू में सारा ने रिवील किया कि अब उनके भाई इब्राहिम भी बतौर एक्टर फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं. बाकायदा उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है और जल्द ही वो फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. इसके अलावा इब्राहिम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर के असिस्टेंट भी हैं.  





Read More