trendingPhotos1339345
PHOTOS

Ganpati Darshan: रश्मिका मंदाना से अजय देवगन तक, लाल बाग के राजा के आगे नतमस्तक हुए ये सितारे

Bollywood Celebs at Ganpati Darshan: इन दिनों हर जगह गणपति की जय-जयकार हो रही है. क्या छोटा-क्या बड़ा, क्या आम क्या खास...हर कोई गणपति के दर्शन के लिए उतावला और उत्सुक नजर आ रहा है और इस लिस्ट में हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं है. 

Advertisement
1/5

एक दिन पहले ही काजोल लाल बाग के राजा के दर्शनों के लिए पहुंची थीं और अब मंगलवार को अजय देवगन बेटे युग के साथ गणपति दर्शन के लिए पहुंचें. जहां पहले उन्हें भारी भीड़ का सामना करना पड़ा.

 

2/5

इस दौरान अजय देवगन पैपराजी से भी रास्ता देने की रिक्वेस्ट करते दिखे. आपको बता दें कि लाल बाग के राजा की काफी मान्यता है इसलिए बॉलीवुड सेलेब्स का तांता यहां हर साल गणेश उत्सव पर लगता है. इस बार कई सितारे अब तक दर्शन करने आ चुके हैं. 

3/5

वहीं साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी लाल बाग के राजा के दर्शन करना नहीं भूलीं. जल्द ही उनकी फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसका नाम है गुड बाय. लिहाजा रिलीज से पहले रश्मिका ने गणपति का आशीर्वाद लिया. लेकिन इस दौरान लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया.

4/5

रश्मिका के साथ इस दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी नजर आईं. दोनों ने साथ में लाल बाग के राजा के दर्शन किए और पिल्म की सफलता की कामना भी की.      

5/5

वहीं सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं टीवी के कई सितारे भी इस दौरान बप्पा के दर्शनों के लिए पहुंच रहे हैं. मंगलवार को टीवी की कई जानी मानी हस्तियां लालबाग के राजा के आगे शीश नवाने पहुंचीं और शीश झुकाकर आशीर्वाद लिया.

 





Read More