trendingPhotos1361369
PHOTOS

Raju Srivastav से लेकर Sidharth Shukla तक, Bigg Boss में हिस्सा ले चुके इन सितारों ने कम उम्र में खोई अपनी जान

Bigg Boss Contestants who Died Early: बीते सालों में शोबिज के ऐसे कई सितारे हैं जिनका कम उम्र में देहांत हो गया, जिनमें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का भी नाम शामिल है. हम आपको पांच ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो छोटी उम्र में दुनिया से चल बसे और अजीब बात यह है कि ये पांचों सितारे सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले रीएलिटी टीवी शो, बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रह चुके हैं..

 

Advertisement
1/5

राजू श्रीवास्तव: पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती, राजू श्रीवास्तव का आज 21 सितंबर, 2022 को निधन हो गया. कार्डिऐक अरेस्ट की वजह से बेहोश हुए राजू वेंटिलेटर पर थे. बता दें कि राजू को बिग बॉस 3 में देखा गया था. 

2/5

सोनाली फोगाट: एक्ट्रेस सोनाली फोगाट, जो एक राजनेता भी थीं, अपने टिकटॉक वीडियोज को लेकर काफी फेमस थीं. 22 अगस्त, 2022 के दिन दुनिया को अलविदा कह चुकीं सोनाली बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री की तरह आई थीं. 

3/5

स्वामी ओम: स्वामी ओम को बिग बॉस 10 में देखा गया था और ऐसा कहा जाता है कि बिग बॉस के इतिहास में स्वामी ओम सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. पिछले साल कोविड की वजह से स्वामी ओम का देहांत हो गया. 

4/5

प्रत्यूषा बैनर्जी: बालिका वधू सेरियल में 'आनंदी' का किरदार निभा चुकीं प्रत्यूषा 2016 में आत्महत्या की वजह से इस दुनिया को छोड़कर चली गईं. प्रत्यूषा को बिग बॉस 7 में देखा गया था. 

5/5

सिद्धार्थ शुक्ला: साल 2021 में हार्ट अटैक की वजह से चल बसे सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रह चुके हैं. सिद्धार्थ के मौत की खबर ने पूरे देश को शॉक कर दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला एक लोकप्रिय एक्टर थे और उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी थी. 





Read More