trendingPhotos1499682
PHOTOS

Panchayat की सीधी सादी ‘रिंकी’ पर चढ़ी बोल्डनेस की खुमारी, कट लगे गाउन में दिखाए अनदेखे जलवे!

Sanvikaa Bold Photoshoot: पंचायत वेब सीरीज इस साल की सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई है. जिसका हर किरदार लाजवाब है. सीरीज में सीधी सादी रिंकी का किरदार एक्ट्रेस सान्विका ने बखूबी निभाया था लेकिन रीयल लाइफ में बेहद बोल्ड इस हसीना का लेटेस्ट लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. 

Advertisement
1/5
पंचायत के रिंकी के बदले ढंग
पंचायत के रिंकी के बदले ढंग

पंचायत में सीधा सादा सा किरदार निभाने वाली रिकी यानि सान्विका असल जिंदगी में कितनी बोल्ड और ग्लैमरस हैं वो हाल ही में फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में देखने को मिला. जहां वो बेहद ही स्टाइलिश शिमरी गाउन में सज-धज कर पहुंची थीं. अब अपने इंस्टाग्राम पर सान्विका ने पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.

2/5
कट वाले गाउन में दिखाई अदाएं
कट वाले गाउन में दिखाई अदाएं

सान्विका इस डीप बैक नेक गाउन में वाकई कातिलाना लग रही हैं. कजरारी आंखे, बंधे हुए बाल और उस पर बला सी अदाएं दिखातीं सान्विका बेहद ही जबरदस्त अंदाज में कहर ढा रही हैं. ये थाई स्लीट गाउन इस हसीना पर खूब जच रहा है. 

3/5
सान्विका का हॉट अंदाज
सान्विका का हॉट अंदाज

वैसे सान्विका के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो हसीना का ऐसा अंदाज कम ही देखने को मिलता है. वो अक्सर अपने किसी प्रोजेक्ट या फिर वेकेशन कसी तस्वीरें ही शेयर करती हैं. उनकी बोल्ड और हॉट अंदाज वाली फोटो सोशल मीडिया पर कम ही हैं. लेकिन इस बार लगता है रिंकी खुद को रोक ना सकीं.

4/5
पंचायत में निभाया था रिंकी का किरदार
पंचायत में निभाया था रिंकी का किरदार

लिहाजा ओटीटी अवॉर्ड्स में जिसने भी उन्हें ऐसे स्टाइल में देखा तो एक नजर में पहचान ही नहीं पाया. वहीं सान्विका को पंचायत 2 सीरीज के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला है. सीरीज को तो खूब तारीफ मिली ही थी वहीं रिंकी के किरदार को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. 

5/5
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक

सोशल मीडिया पर सान्विका का ये लुक अब खूब धूम मचा रहा है. इस वायरल होते देर ना लगी वही सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पंचायत कि रिंकी अब बिगड़ गई हैं. वहीं एक ने लिखा- तू कितनी बदल गई रे रिंकी.

  





Read More