trendingPhotos1428769
PHOTOS

Palak Muchchal Mithoon Reception: पलक मुच्छल-मिथुन शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे सितारे, रुबीना ने लगाया बोल्डनेस का तड़का तो रश्मि ने सूट में ढाया कहर

Palak Muchchal Mithoon Wedding Reception: मशहूर सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchchal) रविवार को मुंबई में म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा (Mithoon Sharma) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. शादी के बाद इन दोनों सितारों ने शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में बॉलीवुड और टेलीविजन से जुड़े कई दिग्गज सितारे पहुंचे. इन वेडिंग रिसेप्शन में रुबीना दिलैक सबसे बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो वहीं रश्मि देसाई के इंडियन लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. देखिए पलक और मिथुन के वेडिंग रिसेप्शन की इनसाइड फोटोज.

Advertisement
1/5

वेडिंग रिसेप्शन में मिथुन क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आए तो वहीं पलक इस मौके पर सुर्ख रेड कलर का लहंगा चोली पहने दिखीं. पलक का लहंगा इतना ज्यादा हैवी वर्क का है कि वो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है.

 

2/5

इस मौके पर टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक पति अभिनव के साथ पहुंचीं. इस दौरान रुबीना के आउटफिट ने सबका ध्यान खींचा. रुबीना ने इस मौके पर ग्रीन कलर और व्हाइट कॉम्बिनेशन का ब्रालेट पहना इसके साथ ही नीले रंग की स्कर्ट के साथ दुपट्टे को साड़ी की तरह लपेटा.

3/5

रुबीना इस मौके पर जहां बोल्ड लुक में पहुंचीं तो वहीं रश्मि देसाई के सिंपल लुक ने सबको दीवाना बना दिया. इसम मौके पर रश्मि देसाई हैवी सीक्वेंस वर्क का व्हाइट लॉग सूट पहनकर पहुंचीं. जिसमें वो कयामत लग रही थीं.

 

4/5

इसके अलावा सोनू निगम व्हाइट कलर के कुर्ता और पायजामा में नजर आए. सोनू ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो जमकर पोज दिए.

5/5

इन सितारों के अलावा कैलाश खेर ब्लैक लोअर के साथ व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर ब्लू कलर की शर्ट पहनकर पहुंचे. कैमरे के सामने कैलाश खेर ने शर्ट के बटन ओपन किए हुए हैं.पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो पहले सोशल मीडिया पर देखें जा चुके हैं. वेडिंग सेरेमनी मुंबई के अंधेरी में मुच्छल निवास पर हुई.





Read More