trendingPhotos1441953
PHOTOS

Nora Fatehi Spotted: बेहद स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर निकलीं नोरा फतेही, सामने आई ये तस्वीरें

Nora Fatehi Photos: डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान नोरा फतेही की काफी सारी तस्वीरें वहां मौजूद फैंस और पैपराजी ने क्लिक कीं. नोरा फतेही की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिन्हें उनके फैंस नजरें गड़ा कर देख रहे हैं. 

 

Advertisement
1/5

नोरा फतेही अपने जबरदस्त डांस मूव्स के साथ साथ अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है. आगे की स्लाइड्स में देखिए नोरा फतेही की कुछ लेटेस्ट स्पॉटेड तस्वीरें. 

 

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही इस दौरान जबरदस्त स्वैग में नजर आ रही थीं. हसीने ने ब्लैक ब्रालैट और शॉर्ट्स पहने हुए थे,. नोरा ने अपने इस एयरपोर्ट लुक को जैकेट और स्लाइडर्स के साथ पूरा किया था. 

3/5

इसके साथ ही नोरा फतेही के डार्क आई मेकअप के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. बता दें कि नोरा हमेशा ही घर से निकलते ही अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. 

4/5

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने एक्टिंग से ज्यादा डांसिंग स्टाइल और स्टाइलिश अदाओं का जादू फैंस पर चलाया है. लगभग हर दिन नोरा अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है, जो उनके नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. नोरा भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

 

5/5

गौरतलब है कि नोरा इन दिनों रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वह अपनी अगली फिल्म '100 पर्सेंट' को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस को लीड रोल में देखा जा सकता है.

 





Read More