trendingPhotos1422988
PHOTOS

Mira Kapoor Photos: देर रात पिंक कलर की वन पीस ड्रेस पहने हैंगआउट करने निकलीं मीरा कपूर, देखें प्यारी तस्वीरें

Mira Kapoor Spotted: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर को हाल ही में पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया. इस दौरान मीरा कपूर बेहद शानदार अंदाज में दिखाई दीं. मीरा कपूर का इस दौरान का लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ हैं और उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
1/5

मीरा कपूर अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हैं. मीरा कपूर के लुक्स हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं. अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. मीरा कपूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

2/5

मीरा कपूर को पैपराजी ने देर रात मुंबई में हैंगआउट करते स्पॉट किया. इस दौरान मीरा कपूर पिंक कलर के वन पीस में गजब की हॉट लग रही थीं. हसीना के लुक पर इस दौरान हर किसी की नजरें थमी रह गईं. 

3/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मीरा कपूर ने इस दौरान अपने लुक को हाई हील्स और शानदार बैग्स के साथ पूरा किया था. मीरा कपूर इस दौरान पैपराजी को प्यारी सी स्माइल के साथ पोज देती दिखाई दीं. 

4/5

बता दें कि मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक स्टार वाइफ होने के नाते मीरा कपूर की भारी फैन फॉलोइंग भी है. मीरा कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

5/5

बता दें कि मीरा कपूर के साथ शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई थी. इस कपल के अब दो बच्चे भी हैं. शाहिद कपूर और मीरा की बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन कपूर. 





Read More