PHOTOS

Bigg Boss Famous Celebrity: घर में कैद होकर खूब कमाई शोहरत, आज इनका नाम तक भूल चुके हैं दर्शक!

Bigg Boss: बिग बॉस 16 को अभी एक महीना भी नहीं हुआ लेकिन कंटेस्टेंट काफी जबरदस्त अंदाज में अपनी मौजूदगी घर के अंदर दर्ज करवा रहे हैं. वैसे बिग बॉस के अब तक के सभी सीजन में ऐसे कई कंटेस्टेंट रहे जिनका नाम खूब चमका. उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली लेकिन आज उनका नाम तक दर्शक भूल चुके हैं   

Advertisement
1/5

Rahul Roy: बिग बॉस के पहले सीजन में राहुल रॉय नजर आए थे और अपने सधे हुए खेल से वो इस पहले ही सीजन के विनर भी बने. लेकिन आज राहुल रॉय का नाम पब्लिक लगभग भूल ही चुकी है. कभी आशिकी और जुनून जैसी फिल्मों से अपना जादू चलाने वाले राहुल लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हैं. 

2/5

Manveer Gujjar: बिग बॉस 10 में अपना जलवा दिखाने वाले मनवीर गुर्जर का नाम आज लोग भूल चुके हैं. जबकि वो इस सीजन के विनर रहे थे और उनके खेल से खुद सलमान खान भी काफी इम्प्रेस दिखे थे. लेकिन इस सीजन के बाद धीरे-धीरे मनवीर की पॉपुलैरिटी कम होती चली गई. आज वो कहां हैं और क्या कर रहे हैं फिलहाल कोई नहीं जानता.  

3/5

Ashutosh Kaushik: बिग बॉस 2 में नजर आए आशुतोष कौशिक ने घर में रहकर खूब सुर्खियां बंटोरी थी. बिग बॉस के वो विनर रहे और उससे पहले वो रोडीज 5 भी जीतकर नाम कमा चुके थे. फिलहाल वो अपनी जिंदगी में खुश हैं वो एक ढाबे के मालिक हैं और लॉकडाउन में घर की छत पर शादी करने को लेकर खबरों में आ गए थे. 

4/5

Puneesh Sharma: बिग बॉस 11 में पुनीश शर्मा के अंदाज और बंदिगी कालरा संग उनका इश्क चर्चा में रहा था. उनके गुस्से और उनके प्यार ने खूब सुर्खियां बंटोरी. लेकिन फिलहाल पुनीश लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हैं. इस शो के बाद उन्हें टीवी पर फिर कभी नहीं देखा गया.

5/5

Sreesanth: श्रीसंत बिग बॉस 12 का हिस्सा थे और इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट भी. उनका गुस्सा, उनका व्यवहार और दीपिका कक्कड़ संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर उन्होंने चर्चा बंटोरी थी. श्रीसंत बिग बॉस के बाद से खबरों से पूरी तरह दूर हैं.