trendingPhotos1394346
PHOTOS

Malaika Arora Spotted: ग्रीन ब्लेजर के साथ शॉर्ट्स पहने स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, लुक के हो रहे हैं चर्चे

Malaika Arora Latest Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को हाल ही में मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस भी उनके लुक के खूब चर्चे कर रहे हैं. इस दौरान जिस किसी ने भी मलाइका को देखा वो बस देखता ही रह गया.

Advertisement
1/5

मलाइका अरोड़ा हर दिन अपने फैशन सेंस को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से मलाइका का नया लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. एक्ट्रेस के इस बिंदास लुक की उनके फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए मलाइका की इस दौरान की कुछ शानदार तस्वीरें.

2/5

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ग्रीन कलर के ब्लेजर और शॉर्ट्स में बिंदास अंदाज में दिखाई दीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्लैक शूज और खुले बालों के साथ टीम अप किया.

3/5

इस दौरान उनका स्वैग और स्टाइल देख हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा शिमरी ग्रीन ओवरसाइज्ड ब्लेज़र और शॉर्ट्स में काफी हॉट एंड सिज़लिंग नजर आ रहीं हैं, जिसके अंदर उन्होंने व्हाइट टीशर्ट पहना हुआ था.

4/5

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस लुक को ब्लैक शूज़ के साथ कम्प्लीट किया और पैप्स को एक से बढ़कर एक पोज़ दिए. बता दें कि मलाइका अपनी फिटनेस, खूबसूरती के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी छाई रहती हैं.

5/5

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान मलाइका अरोड़ा मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर लुक में बेहद क्लासी नजर आईं. सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.





Read More