trendingPhotos1442150
PHOTOS

Malaika Arora Photos: जबरदस्त अंदाज में वर्कआउट करने निकलीं मलाइका अरोड़ा, पैपराजी ने क्लिक कीं तस्वीरें

Malaika Arora Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को हाल ही में मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया. एक्ट्रेस इस दौरान हर रोज की तरह वर्क आउट करने के लिए घर से निकली थी. मलाइका अरोड़ा को मुंबई की सड़कों पर इस दौरान हर कोई बस देखता ही रह गया. 

 

Advertisement
1/5

मलाइका अरोड़ा अपनी एक्टिंग और वर्क फ्रंट से ज्यादा फीगर, पर्सनल लाइफ और फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हर दिन मलाइका अरोड़ा की एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर सामने आती रहती है जो कि मिनटों में वायरल हो जाती हैं. 

 

2/5
सामने आई मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान वो स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैक पैंट्स में बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही मलाइका ने अपने इस कैजुअल लुक को स्लीपर्स के साथ टीम अप किया. 
3/5

मलाइका इस दौरान सिर पर कैप लगाए और पर्स कैरी करते दिखाई दे रही थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस पल पल अपने फोन पर किसी के बात करते नजर आ रही थीं. हालांकि इतनी बिजी होने के बाद भी मलाइका पैपराजी को स्माइल देती दिखाई दीं.

4/5

मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. बता दे कि मलाइका अरबाज खान को तलाक देने के बाद अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. 

5/5

हर किसी को अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. 





Read More