trendingPhotos1415548
PHOTOS

Katirna Kaif Photos: गुलाबी साड़ी पर व्हाइट स्नीकर्स पहन कैटरीना कैफ ने दिखाया गजब का स्वैग, चिकनी चमेली बनकर निकलीं घर से

Katrina Kaif Latest Look: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फोन भूत' का जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं. ऐसे में कैटरीना कैफ के एक से बढकर एक शानदार लुक भी सामने आ रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.अब इसी में एक बार फिर से कैटरीना का एक नया लुक सामने आया है जिसपर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

Advertisement
1/5

कैटरीना कैफ ने अपना ये नया लुक इंस्टाग्राम के जरिए खुद फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस की तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गई हैं. कैटरीना कैफ की इन बेहतरीन तस्वीरों को देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

 

2/5

सामने आई कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस गुलाबी साड़ी में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही कैटरीना की खुली रेशमी जुल्फें उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. 

3/5

कैटरीना कैफ ने अपने इस लुक और ज्यादा बिंदास बनाने के लिए शर्ट लुक वाला ब्लाउज पहना था. इसके साथ ही व्हाइट स्नीक्रर्स में कैटरीना काफी बेहतरीन दिखाई दे रही थीं.

4/5

कैटरीना कैफ शो में अपनी फिल्म 'फोन भूत' का प्रमोशन करने पहुंची थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस भूत का रोल प्ले कर रही हैं.

 

5/5

कैटरीना कैफ के लुक्स को देखने के बाद हर किसी को उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर को भी सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. कैटरीना की शादी के बाद फैंस उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 





Read More