trendingPhotos1314169
PHOTOS

Actress Maternity Fashion: प्रेग्नेंसी में भी दिखा इन हसीनाओं का स्वैग, खूब दिखाया फैशन का जलवा

Bollywood Actress maternity Looks: बी टाउन दीवाज कितनी स्टाइलिश हैं ये तो हम जानते ही हैं लेकिन आज के दौर की एक्ट्रेस ने मैटरनिटी फैशन से भी रूबरू करवा दिया है. मां बनना एक बेहद ही खास फीलिंग है और इसे स्टाइल से जीना चाहिए ये बात इन एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी पीरीयड में अच्छे से बता दी है. 

Advertisement
1/6

Sonam Kapoor: सबसे पहले इस लिस्ट में बात करते हैं सोनम कपूर की जो हाल ही में बेटे की मां बनी हैं. सोनम कपूर काफी स्टाइलिश हैं और उनका फैशन प्रेम प्रेग्नेंसी के दौरान भी देखने को मिला. सबसे ज्यादा चर्चा सोनम कपूर के मैटरनिटी फोटोशूट की हुई थी. 

2/6

Kareena Kapoor: सोनम की खास दोस्त और पटौदी परिवार की बहू भी इस लिस्ट में पीछे नहीं है. करीना कपूर ने दोनों बार ही कमाल के मैटरनिटी फैशन गोल हर किसी को दिए. कभी मिडी, कभी जींस लूज टीशर्ट के सात पहनकर निकलीं तो पार्टी लुक में भी ऐसे जान डाल दी. 

3/6

Neha Dhupia: नेहा धूपिया भी दो बच्चों की मां बन चुकी हैं और हर बार उन्होंने मैटरनिटी लुक से ये साबित किया है कि वो भी किसी से कम नहीं और बी टाउन की स्टाइलिश दीवा है. नेहा धूपिया ने कभी गाउन तो कभी खूबसूरत ड्रेस पहन बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था.   

4/6

Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा की फिटनेस की जितनी चर्चा हुई उतना ही ध्यान उनके मैटरनिटी फैशन ने भी खूब खींचा. अनुष्का कभी शॉर्ट ड्रेस, तो कभी मिडी पहने दिखीं और उन्होंने इस दौरान खूब स्टाइलिश गोल दिए. 

5/6

Lisa Haydon:  लीजा हेडन 3 बच्चों की मां बन चुकी हैं और हर बार उन्होंने अपने मैटरनिटी फैशन से कभी कोई समझौता नहीं किया. लीजा वैसे भी काफी स्टाइलिश हैं और हर बार उन्होंने फैशन से लोगों को चौंका दिया है. प्रेग्नेंसी के दौरान भी उनका यही स्वैग देखने को मिला था. 

6/6

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने भी हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी कन्फर्म की है और अब वो बेबी बंप को अक्सर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती है. जितनी चर्चा उनके मां बनने की हो रही है उतना ही लोग उनके मैटरनिटी आउटफिट को भी खूब पसंद कर रहे हैं.   





Read More