trendingPhotos1740889
PHOTOS

Deol Family Bahu: दृशा आचार्य से पहले ये बन चुकी हैं देओल परिवार की बहू, लाइमलाइट से दूर रहकर कर रही हैं ये काम

Deol Family: जल्द ही करन देओल शादी के बंधन मे बंध जाएंगे और दृशा आचार्य हमेशा के लिए देओल परिवार का अहम हिस्सा बन जाएंगी. चलिए मिलवाते हैं आपको देओल परिवार की सभी बहुओं से.

Advertisement
1/5
धर्मेंद्र ने की थी प्रकाश कौर से शादी
धर्मेंद्र ने की थी प्रकाश कौर से शादी

देओल परिवार में इस वक्त सबसे उम्रदराज सदस्य हैं धर्मेंद्र जिन्हें परिवार का हेड भी कहा जा सकता है. इन्होंने प्रकाश कौर से तब शादी कर ली थी जब वो करियर बनाने मुंबई भी नहीं आए थे. प्रकाश कौर ने हर मोड़ पर धर्मेंद्र का पूरा साथ दिया और साये की तरह उनके साथ रहीं.

2/5
हाउसवाइफ हैं प्रकाश कौर
हाउसवाइफ हैं प्रकाश कौर

यही वजह थी कि हेमा मालिनी से दूसरी शादी करने के इच्छुक धर्मेंद्र ने कभी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया. प्रकाश कौर एक हाउसवाइफ हैं जो लाइमलइट से कोसों दूर परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

3/5
लेखिका हैं सनी की वाइफ
लेखिका हैं सनी की वाइफ

धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने पूजा देओल से शादी की है. उनकी शादी भी उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही हो गई थी लेकिन उसे भी सबसे छिपाकर रखा गया था. पूजा देओल यूं तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वो लेखिका हैं जो यमला पगला दीवाना का स्क्रीन प्ले भी लिख चुकी हैं.

4/5
इंटीरियर डिजाइनर हैं तान्या देओल
इंटीरियर डिजाइनर हैं तान्या देओल

सनी के बाद नंबर आता है बॉबी देओल का जिन्होंने खुद के लिए लड़की खुद ही चुनी थी. तान्या देओल जिन्हें वो देखते ही दिल दे बैठे थे. वहीं तान्या भी यूं तो चकाचौंध से भरे ग्लैमर वर्ल्ड में ज्यादा एक्टिव नहीं दिखतीं लेकिन वो शानदार इंटीरियर डिजाइनर हैं.

5/5
अब दृशा बनन जा रहीं देओल परिवार की बहू
अब दृशा बनन जा रहीं देओल परिवार की बहू

अब करन भी देओल परिवार के शादीशुदा मर्दों की लिस्ट में शामिल होने जा रहे हैं. उनकी शादी दृशा आचार्य से होने जा रही है. दृशा बेहद खूबसूरत भी हैं और परिवार को काफी पहले से जानती हैं. खास बात ये है कि दृशा भी कैमरों से खुद को काफी बचाकर ही रखना पसंद करती हैं.





Read More