trendingPhotos1742812
PHOTOS

Karan Deol Wedding: घोड़ी पर चढ़कर बारात लेकर निकले करण देओल, पोते की शादी में झूम के नाचे धर्मेंद्र; SEE PHOTOS

Karan Deol Wedding: करण देओल (Karan Deol) अपनी दुल्हनिया दृशा आचार्या को लेने के लिए घोड़ी पर सवार होकर बारात लेकर घर से निकल चुके हैं. सामने आई तस्वीरों में करण क्रीम कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी पहने नजर आए. तस्वीरों में करण बेहद खुश लग रहे हैं. वहीं बाराती बनकर पोते की शादी में धर्मेंद्रे, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी, अभय देओल ढोल की थाप पर थिरकते हुए दिखे. देखिए करण देओल की बारात की फोटोज.

 

Advertisement
1/6
घोड़ी पर निकले करण देओल
घोड़ी पर निकले करण देओल

सबसे पहले देखिए दूल्हे राजा करण देओल की ये फोटो. इस फोटो में करण घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हनिया को ले जाने के लिए जाते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में करण के चारों ओर बारातियों से घिरे हुए हैं.

 

2/6
करण देओल का वेडिंग लुक
करण देओल का वेडिंग लुक

अपने इस खास दिन पर करण देओल क्रीम कलर की शेरवानी और उसी रंग की पगड़ी और गले में मोतियों का हार पहने दिखे. उनके चेहरे पर दृशा आचार्या से शादी करने की खुशी साफ झलक रही है.

3/6
कार से पहुंचे धर्मेंद्र
कार से पहुंचे धर्मेंद्र

अपने पोते की शादी में धर्मेंद्र भी पहुंचे. देखिए धर्मेंद्र की ये फोटो जिसमें वो कार में आगे की सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. सिर पर मरून कलर की पगड़ी, ब्राउन कलर का कोट पहने वो काफी खुश नजर आ रहे हैं.

4/6
पोते की शादी में जमकर नाचे धर्मेंद्र
पोते की शादी में जमकर नाचे धर्मेंद्र

पोते की शादी हो तो और धर्मेंद्र डांस ना करे ऐसा तो, हो ही नहीं सकता. देखिए बारात की ये फोटो जिसमें धर्मेंद्र सहित पूरा देओल परिवार डांस करता हुआ  नजर आ रहा है.

 

5/6
सनी देओल का लुक
 सनी देओल का लुक

बेटे करण देओल की शादी में सनी देओल क्रीम कलर का कुर्ता और उसके ऊपर ओपन जैकेट लाइट ग्रीन कलर की पहने नजर आए. इसी के साथ थीम के अनुसार मरून कलर की पगड़ी पहने दिखे. एक्टर ने जैसे ही पैपराजी के देखा तो वेव किया.

 

6/6
अभय देओल ऐसे आए नजर
अभय देओल ऐसे आए नजर

अब जरा दूल्हे राजा के चाचा अभय देओल की ये फोटो देखिए. करण की शादी में अभय ने व्हाइट कलर की शेरवानी और उससे मैंचिंग मोजरी पहनी. इसके साथ ही थीम बेस्ट मरून कलर की पगड़ी और फेस पर गॉगल्स लगाए काफी खुश दिखे.





Read More