trendingPhotos1287223
PHOTOS

डेनिम शॉर्ट्स, स्टाइलिश सा टॉप.. गाने के लॉन्च इवेंट पर Kanika Mann ने दिखाया हुस्न का जलवा

Kanika Mann Photos: टीवी सीरियल्स की दुनिया से निकलकर कनिका मान और राज अनादकट अब दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी ध्यान दे रहे हैं दोनों का नया गाना सॉरी सॉन्ग रिलीज हुआ और इस मौके पर कनिका मान बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में दिखने लगीं. 

Advertisement
1/5

बुधवार को अपने नए गाने के लॉन्च इवेंट में पहुंचीं कनिका का अंदाज देख हर कोई दंग रह गया. डेनिम शॉर्ट्स पर टॉप पहने कनिका काफी यूनिक स्टाइल में नजर आ रही थीं. उनका नया गाना सॉरी बुधवार को ही रिलीज किया गया है.

 

2/5

कनिका मान टीवी की काफी स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं जो अपने बेबाक अंदाज, क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं. वहीं इस गाने में भी उनके नखरे, तेवर खूब देखने को मिल रहे हैं. लॉन्चिंग इवेंट में कनिका उसी स्टाइल में तैयार होकर पहुंचीं जैसा लुक उनका गाने में दिखाया गया है. 

3/5

इस गाने में कनिका के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानि राज अनादकट भी हैं लिहाजा इस खास मौके पर वो भी इस इवेंट पर मौजूद दिखे. राज अनादकट का ये पहला म्यूजिक वीडियो है जिसे अब काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

4/5

सॉरी गाने में राज अनादकट और कनिका मान की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया जा रहा है. ये पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों सीरियल्स की दुनिया तक ही सीमित थे लेकिन अब वो अपने पॉपुलर शोज निकलकर दूसरे प्रोजेक्ट्स भी कर रहे हैं. 

5/5

राज अनादकट को लेकर खबर है कि वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कह चुके हैं और जल्द ही बड़े बॉलीवुड स्टार संग फिल्म भी करने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. वही बात करें कनिका मान की तो वो भी हाल ही में चल रहे खतरों के खिलाड़ी 12 में भी नजर आ रही हैं.     





Read More