trendingPhotos1775571
PHOTOS

Second Innings: तलाक के बाद इस एक्टर्स की जिंदगी में आया बेशुमार प्यार, एक तो बिन शादी ही बन चुका 2 बच्चों का पिता

Bollywood Actors Fell in Love After Divorced:  प्यार कभी भी किसी भी उम्र में हो सकता है और ये बात हमारे उन बॉलीवुड एक्टर्स ने सही साबित कर दी है जिनकी जिंदगी में तलाक में बाद प्यार ने एक बार फिर दस्तक दी.

 

Advertisement
1/5
फरहान अख्तर ने शिबानी संग किया ब्याह
फरहान अख्तर ने शिबानी संग किया ब्याह

Farhan Akhtar: फरहान अख्तर भी बीते साल शिबानी दांडेकर संग शादी के बंधन में बंधे. ये फरहान की दूसरी शादी है और वो इस रिश्ते में काफी खुश हैं. अधूना को तलाक देते ही फरहान शिबानी के प्यार में पड़ गए थे और अब दोनों पति –पत्नी हैं.

2/5
सबा आजाद को कर रहे डेट
सबा आजाद को कर रहे डेट

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन और सबा आजाद इस वक्त उन कपल्स में से हैं जिनकी चर्चा इस वक्त सबसे ज्यादा हो रही है. पिछले साल ही दोनों साथ दिखे और इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए. अब खबरें इनकी शादी तक जा पहुंची है. 2014 में ऋतिक का सुजैन के साथ तलाक हो गया था. जिसके कई सालों बाद वो किसी रिश्ते में आए हैं.   

3/5
अरबाज ने भी किया विदेशी मॉडल को डेट
अरबाज ने भी किया विदेशी मॉडल को डेट

Arbaaz Khan: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक 2017 में हुआ और उसके तुरंत बाद ही वो विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी संग रिश्ते में आ ए थे. कई सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अक्सर वो जॉर्जिया संग विदेश में हॉलीडे मनाते भी दिखे लेकिन फिलहाल खबर है कि दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका है.  

4/5
सैफ ने रचाई करीना से शादी
सैफ ने रचाई करीना से शादी

Saif Ali Khan: सैफ अली खान तलाक के बाद विदेशी मॉडल संग प्यार में पड़ गए थे. आलम ये था कि दोनों ने लिव इन में रहना शुरू कर दिया था हालांकि ये रिश्ता कुछ साल में ही टूट गया और इसके बाद सैफ की जिंदगी में प्यार ने फिर दस्तक दी. करीना कपूर को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली.

5/5
अर्जुन रामपाल भी रह रहे लिव इन में
अर्जुन रामपाल भी रह रहे लिव इन में

Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल इन दिनों गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स संग लिव इन में रहते हैं. गैब्रिएला मां भी बन चुकी हैं. लेकिन खास बात ये है कि दोनों को शादी नहीं करनी. दोनों के लिए प्यार अहम है और फिलहाल वो इसी प्यार के बंधन की हर कसम को निभा रहे हैं.





Read More