trendingPhotos1438041
PHOTOS

Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता स्टाइलिश लुक में पहुंची एयरपोर्ट, पैपराजी ने क्लिक की ऐसी तस्वीरें

Esha Gupta Latest Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता आए दिन अपने नित नए लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. ईशा गुप्ता फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. अब एक बार फिर से ईशा गुप्ता का एक लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Advertisement
1/5

ईशा गुप्ता अपने सिजलिंग अंदाज से फैंस को टीज करती रहती हैं लेकिन इस बार उनके कैजुअल लुक से भी फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. ईशा गुप्ता की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं और एक्ट्रेस को इस लुक के जमकर कॉम्प्लिमेंट्स मिल रहे हैं. 

2/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता इस दौरान व्हाइट टॉप और डेनिम जींस में काफी सादगी भरे अंदाज में दिखाई दीं. अपने इस एयरपोर्ट लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था. 

 

3/5

इसके साथ ही इस तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए सनग्लासेस लगाए हुए थे. साथ ही टाइमपास करने के लिए ये एक्ट्रेस कानों में ईयरबड्स लगाए कुछ सुनती नजर आ रही थीं. 

 

4/5

बता दें कि ईशा गुप्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड और रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप करती रहती हैं जो कि खूब वायरल रहती हैं. 

 

5/5

ईशा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. 

 





Read More