trendingPhotos1522155
PHOTOS

जब Ekta Kapoor ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनकर सबके सामने आईं, लोगों ने खूब की खिंचाई

Ekta Kapoor worst dressing sense: टेलीविजन क्वीन एकता कपूर अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से चर्चा में हैं. वह पब्लिकली कई बार ऐसे कपड़े पहनकर सामने आती हैं जिनकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. आइए नजर डालते हैं उनकी कुछ ऐसी तस्वीरों पर जिनमे उनका खराब ड्रेसिंग सेंस देखने को मिला. 

Advertisement
1/6
एकता कपूर वार्डरोब मालफंक्शन
एकता कपूर वार्डरोब मालफंक्शन

एक इवेंट में एकता ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी कि उनके क्लीवेज शो हो रहे थे. ये ब्लू ड्रेस ऑफ शोल्डर थी जिसे एकता को संभालने में भी काफी दिक्कत हो रही थी. इस वार्डरोब मालफंक्शन की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. 

2/6
एकता कपूर का उप्स मोमेंट
एकता कपूर का उप्स मोमेंट

इस ड्रेस में उठते-बैठते हुए एकता कई बार उप्स मोमेंट की शिकार होती-होती बची थीं. दरअसल, ये ड्रेस जरूरत से ज्यादा डीप नेक थी जिसे संभालने में एकता के पसीने छूट गए थे. उनका ये लुक भी काफी आलोचना का शिकार हुआ था. 

3/6
एकता कपूर फैशन डिजास्टर
एकता कपूर फैशन डिजास्टर

एक दिवाली पार्टी में एकता ने लहंगा चोली पहना था लेकिन उसे ठीक से कैरी नहीं कर पाई थीं. दरअसल, ऑफ़ शोल्डर बार-बार सरक रही थी और एकता उसे बार-बार ठीक कर रही थीं. 

4/6
एकता की जमकर हुई ट्रोलिंग
एकता की जमकर हुई ट्रोलिंग

एकता कपूर हाल ही में इस ड्रेस के चलते काफी ट्रोल हुई थीं. इस सेटिन ड्रेस ने उनकी ड्रेसिंग सेंस पर सवालिया निशान लगा दिया. ट्रोलर्स ने पूछा कि क्या ये पर्दे का बना है और इतना पैसा कमाने का क्या फायदा जब ढंग के कपड़े नहीं पहन सकते. 

5/6
ड्रेस ने कराई एकता की किरकिरी
ड्रेस ने कराई एकता की किरकिरी

इस कलर कॉम्बिनेशन और फिटिंग की वजह से एकता कपूर की एक समय काफी किरकिरी हुई थी. उन्हें इसकी वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. 

6/6
फ्रिल ड्रेस से हुआ फैशन ब्लंडर
फ्रिल ड्रेस से हुआ फैशन ब्लंडर

एकता ने एक पार्टी में ऐसे मरून और ब्लैक फ्रिल वाली ड्रेस पहनी थी जिसका भी खूब मजाक उड़ा था. लोगों ने कहा था कि उन्हें अपना ड्रेस डिज़ाइनर बदलने की जरूरत है. 





Read More