trendingPhotos1432388
PHOTOS

Deepika Padukone Spotted: कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, भीड़ में प्यारी सी स्माइल से मस्तानी ने जीता दिल

Deepika Padukone Latest Look: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई में पैपराजी ने सपॉट किया. इस दौरान दीपिका पादुकोण के लुक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसके साथ ही फैंस उनके लुक के भी जमकर चर्चे कर रहे हैं. 

 

Advertisement
1/5

दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस और लुक्स को लेकर भी खूब तारीफें बटोरती हैं. अब अक बार फिर से दीपिका का नया लुक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. एक्ट्रेस को पैपराजी ने स्पॉट किया और अब तरफ सिर्फ दीपिका के ही चर्चे शुरू हो गए हैं. 

 

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण इस दौरान काफी कैजुअल और कंफर्टेबल लुक में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही ये एक्ट्रेस इस दौरान भीड़ से घिरी दिखाई दीं. 

 

3/5

भीड़ के घिरे होने के बावजूद भी दीपिका के चेहरे की स्माइल नहीं गई. ऐसे में दीपिका का ये अंदाज भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दीपिका हर सिच्युएशन को काफी कूल तरीके से हैंडस करती हैं. 

 

4/5

दीपिका के लुक की बात करें तो ये एक्ट्रेस इस दौरान अपने लुक को स्लिंग बैग और हील्स के साथ पूरा किए दिखाई दीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाया हुआ था. 

5/5

दीपिका पादुकोण को फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पूरे हो चुके हैं. अपने शानदार करियर के दौरान दीपिका ने अभी तक स्कीन पर 15 यादगार किरदार उकेरे हैं. इसके साथ ही फैंस को अब दीपिका की आने वाली फिल्मों का भी काफी बेसब्री से इंतजार है. 

 





Read More