trendingPhotos1288976
PHOTOS

Kids Party: छोटे-छोटे बच्चों को लेकर पार्टी करने निकलीं हसीनाएं, किसी ने उठाया गोद में तो किसी ने दौड़ाया पैदल

Tara Bhanushal Birthday Celebration: टेलीविजन स्टार कपल जय भानुशाली और माही विज ने अपनी बेटी तारा भानुशाली के बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन का आयोजन किया. इस सेलिब्रेशन में तमाम सेलेब्स ने अपने बच्चों के साथ शिरकत की.

 

Advertisement
1/7

जय भानुशाली और माही विज की बेटी के बर्थडे के ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं. बेटी के बर्थडे पर जय भानुशाली और माही ने शानदार पार्टी रखी जिसमें तमाम स्टार किड्स को इनवाइट किया गया. ऐसे में छोटे छोटे बच्ची अपनी स्टार मम्मी के साथ हाथों में तोहफे लिए इस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे. 

 

2/7

तारा भानुशाली अपनी क्यूटनेस को लेकर छाई रहती हैं. आए दिन तारा के वीडियो और प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अब तारा का बर्थडे लुक भी सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. 

3/7

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तारा इस दौरान यूनीकॉर्न थीम वाली फेयरी ड्रेस में हद से ज्यादा क्यूट लग रही थीं. इसके साथ ही जय भानुशाली की गोद में तारा ने केक काटा. माही का पार्टी लुक भी फैंस को काफी प्यारा लग रहा है.  

4/7

पार्टी में काफी सारे स्टार्स ने अपने बच्चों के साथ शिरकत की. इस दौरान सभी स्टार किड्स तारा के लिए एक से बढ़कर एक खास तोहफे लेकर पहुंचे थे. इंटरनेट पर इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/7

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इस पार्टी में अपने बेटे आरव को गोदी में लेकर पहुंची. अनीता अक्सर सोशल मीडिया पर भी बेटे आरव के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. 

6/7

पार्टी में देबीना बनर्जी भी अपनी नन्ही सी बेटी को गोद में लेकर पहुंची. बता दें कि देबीना की बेटी अभी कुछ ही महीनों की हैं. देबीना की बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

7/7

तारा भानुशाली की बर्थडे पार्टी में अभिनेता करणवीर बोहरा अपनी तीनो बेटियों और पत्नी को लेकर पहुंचे. इस स्टार फैमिली की तस्वीरें नेटिजंस को काफी पसंद आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान ये कपल तारा के लिए काफी सारे गिफ्ट्स लेकर पहुंचा था. 





Read More