trendingPhotos1497819
PHOTOS

पति संग चल रही अनबन, होने जा रहा है तलाक; इसी बीच हसीना ने दिखाया सबसे बोल्ड अवतार!

Advertisement
1/5
बोल्ड अंदाज में दिखीं चारू
बोल्ड अंदाज में दिखीं चारू

मुश्किलों के बीच अपनी जिंदगी को कैसे जीना है कोई एक्ट्रेस चारू असोपा से सीखे. उनकी निजी जिंदगी में इस वक्त क्या उथल पुथल मची है वो हर कोई जानता है लेकिन इस बीच उन्होंने जीना नहीं छोड़ा है बल्कि हर गम को खुशी से दूर से किए जा रही हैं. एक बार फिर उन्होंने दिखा दिया है अपना बेफिक्रा अंदाज.

2/5
लाल ड्रेस पहनकर हुईं बोल्ड
लाल ड्रेस पहनकर हुईं बोल्ड

लाल रंग की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में चारू असोपा ने बोल्ज अंदाज दिखाकर बता दिया है कि वो रुकने वाली नहीं हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. चारू सीढ़ियों पर खड़ी होकर पोज देती दिख रही हैं और अपने दिलकश अंदाज से हर किसी के होश उड़ा रही है.     

3/5
बॉडीकॉन ड्रेस में फिट आईं नजर
बॉडीकॉन ड्रेस में फिट आईं नजर

वहीं चारू इस ड्रेस में काफी फिट भी नजर आ रही हैं. एक साल पहले ही वो मां बनी चारू ने वजन घटाकर खुद को काफी फिट कर लिया है. फिलहाल वो मदरहुड के साथ-साथ अपनी लाइफ को भी खुलकर इन्जॉय कर रही हैं और पिछले एक साल से खूब चर्चा में भी हैं.

4/5
राजीव सेन संग लेने जा रहीं तलाक
राजीव सेन संग लेने जा रहीं तलाक

चारू असोपा पति राजीव सेन संग रिश्ते को लेकर 2022 में छाई रहीं. दोनों के बीच शुरू से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा था. वहीं बेटी के जन्म के कुछ समय बाद ही इनके बीच अनबन की खबर आने लगीं और चारू ने अलग होने का फैसला ले लिया. लेकिन फिर बेटी की खातिर वो साथ आए पर अब दोनों ने तलाक का मन बना लिया है. 

5/5
एक बेटी की मां हैं चारू
एक बेटी की मां हैं चारू

चारू और राजीव दोनो ने ही एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं चारू के मुताबिक राजीव उन पर शक करते हैं तो राजीव के मुताबिक चारू उनसे हमेशा झूठ बोलती रही हैं. जिसके कारण ही दोनों का रिश्ता खराब मोड़ पर पहुंच चुका है. खैर इन खबरों से इतर फिलहाल चारू ने अपने स्टाइल से हर किसी का ध्यान कहीं ओर ही लगा दिया है. 





Read More