trendingPhotos1699600
PHOTOS

Cannes 2023: इन हसीनाओं ने 'कान्स' में बिखेरा जलवा, किसी के पहना 200 करोड़ का मगरमच्छ नेकलेस; तो किसी ने पहनी हद से ज्यादा एक्सपोजिंग ड्रेस

Cannes 2023: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival 2023) में बॉलीवुड की कई हसीनओं ने अपना जलवा बिखेरा. जहां एक ओर उर्वशी रौतेला पिंक गाउन पहनकर पहुंचीं तो वहीं ईशा गुप्ता के ट्रांसपेरेंट रिवीलिंग गाउन ने कहर ढाया. इसके अलावा मानुषी छिल्लर और सारा अली खान ने भी अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया. देखिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में किन-किन हसीनाओं ने फैशन का जलवा बिखेरा.

Advertisement
1/4
ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इस मौके पर व्हाइट कलर की ऊपर से नीचे तक खुली और रिवीलिंग गाउन पहनकर कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही है.

 

2/4
सारा अली खान
सारा अली खान

सैफ और अमृता सिंह की बेटी और पटौदी खानदान की पोती सारा अली खान इस मौके पर व्हाइट लाइट ब्राउन कलर के लहंगे को पहनकर पहुंचीं.सारा का ये देसी अवतार उनके फैंस को खूब पसंद आया.

3/4
उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला

इस खास मौके पर उर्वशी रौतेला पिंक गाउन के साथ गले में मगरमच्छ वाला विंटेज नेकलेस पहनकर पहुंचीं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस नेकलेस की कीमत करीबन 200 करोड़ रुपये है. एक्ट्रेस ने इस बेशकीमती नेकलेस के साथ पिंक गाउन में अपने लुक से कांस फिल्म फेस्टिवल में चार चांद लगाए.

4/4
मानुषी छिल्लर
मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर भी कांस के रेड कार्पेट पर नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस मौके पर व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट गाउन को पहना. ये गाउन ऊपर से टाइट और नीचे से घेर वाली थी. जिसमें मानुषी बेहद ग्लैमरस लगीं. आपको बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेटी आराध्या के साथ मुंबई से रवाना हो गई हैं. जल्द ही वो कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी. कांस फेस्टिवल 16 मई से शुरू हुआ है और 27 मई तक चलेगा.





Read More