trendingPhotos1463805
PHOTOS

Star Kids Debut: Shah Rukh Khan की बेटी से लेकर Aamir Khan के बेटे तक, साल 2023 में डेब्यू करने वाले हैं ये स्टार किड्स

Bollywood Debuts 2023: कोविड खत्म हो चुका है और सभी लोग काम पर लौट गए हैं; फिल्म इंडस्ट्री भी. हर साल, बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में आती हैं जो हम लोगों यानी ऑडिएंस को कुछ नए कलाकार दे जाती हैं. हम आज आपको बताने वाले हैं कि बॉलीवुड में अगले साल यानी साल 2023 में शाहरुख खान की बेटी और आमिर खान के बेटे समेत और कौन एक्टर्स डेब्यू करने वाले हैं. आइये उन स्टार किड्स के बारे में जानते हैं...

Advertisement
1/5

2023 में बॉलीवुड में कई सारे स्टारकिड्स कदम रखने वाले हैं और अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. इस लिस्ट में शाहरुख खान और आमिर खान जैसे दिग्गज कलाकार के बच्चे शामिल हैं. 

2/5

इस तस्वीर की पहली साइड में आपको शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) दिख रही हैं. दूसरी फोटो में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट 'द आर्चीज' में उनका लुक नजर आ रहा है. 

3/5

यह फोटो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती और श्वेता बच्चन के बेटे, अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) की है. अगस्त्य भी सुहाना के साथ 'द आर्चीज' में कुछ इस अंदाज में नजर आने वाले हैं. बता दें कि आर्चीज कॉमिक्स पर बेस्ड यह प्रोजेक्ट एक नेटफ्लिक्स फिल्म है.  

4/5

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर की छोटी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी जोया अख्तर के प्रोजेक्ट 'द आर्चीज' में नजर आने वाली हैं. उनका लुक भी इस स्लाइड में आप देख सकते हैं. 

5/5

बॉलीवुड के 'मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट' आमिर खान (Aamir Khan) के बड़े बेटे, जुनैद खान (Junaid Khan) भी 2023 में बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. बता दें कि उनकी फिल्म 'महाराजा' की शूटिंग चल रही है लेकिन फिलहाल फिल्म में उनका लुक कैसा होगा, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई हा. 





Read More