trendingPhotos1431655
PHOTOS

Bollywood के इन स्टार कपल्स ने चोरी-छिपे रचाई शादी, नहीं होने दी दुनिया को कानों-कान खबर! बाद में किया अनाउन्स्मेन्ट

Bollywood Secret Weddings: बॉलीवुड में ऐसे कई सारे स्टार कपल्स हैं, जिन्होंने चोरी-छिपे शादी की और इस बात की दुनिया में किसी को खबर नहीं हुई. बता दें कि इनमें से कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने बड़े फंक्शन्स भी किए लेकिन उससे कुछ साल पहले उनकी कोर्ट मैरिज हो चुकी थी. रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) से लेकर नयनतारा (Nayanthara) तक, इन सितारों के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. आइए इन सभी के बारे में जानते हैं..

Advertisement
1/5

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी की तस्वीरें आज तक सामने नहीं आ सकी हैं. बता दें कि इस कपल ने कई साल तक डेट करने के बाद 21 अप्रैल, 2014 को इटली में, चोरी-छिपे सात फेरे ले लिए थे. रानी और आदित्य की एक बेटी भी है. 

2/5

नयनतारा और विग्नेश ने एक भव्य समारोह में शादी की जिसमें शाहरुख खान और रजनीकान्त जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे. शादी के कुछ ही समय बाद दोनों ने सरोगेसी के जरिए ट्विन्स का परिवार में स्वागत किया. जब इस बात पर बवाल हुआ तो पता चला कि नयनतारा और विग्नेश ने छह साल पहले ही कानूनी तौर पर शादी कर ली थी.   

3/5

एक्टर जॉन अब्राहम ने एक इनवेस्टमेंट बैंकर, प्रिया रुंचाल से चोरी-छिपे शादी कर ली थी. इस कपल ने भी कभी आधिकारिक तौर पर अपनी शादी का अनाउन्स्मेन्ट नहीं किया; 2014 में जॉन ने अपने फैन्स को जब नया साल विश किया तो अपना और प्रिया का नाम एक साथ लिखा, जिससे यह पता चला कि वो शादी कर चुके हैं.  

4/5

अमृता और अनमोल भी 2014 में शादी के बंधन में बंध गए थे लेकिन दोनों ने अपनी शादी का खुलासा दो साल बाद, 2016 में किया था. दोनों ही चाहते थे कि उनके करियर के लिए यह शादी की बात छुपी रहे और इसलिए उन्होंने ऐसा ही किया. 

5/5

अली और रिचा ने वैसे तो एक शानदार शादी और रिसेप्शन पार्टी दी और एक लैविश वेडिंग की लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ढाई साल पहले रिचा और अली ने अपनी शादी को कोर्ट में रजिस्टर करा दिया था. 





Read More