trendingPhotos1758285
PHOTOS

Koi Mil Gaya जैसी हिट फिल्म के बाद भी डिप्रेशन में चला गया था ये एक्टर, एक्टिंग से ही बना ली थी दूरी!

Rajat Bedi Revelation: साल 2003 में रिलीज हुई ऋतिक रोशम की फिल्म कोई मिल गया जबरदस्त हिट रही थी इस फिल्म ने ऋतिक को सुपरस्टार की कैटेगरी में ला खड़ा किया था. लेकिन फिल्म का एक एक्टर इसकी रिलीज के बाद डिप्रेशन में चला गया था.

Advertisement
1/5
2003 में रिलीज हुई कोई मिल गया
2003 में रिलीज हुई कोई मिल गया

कोई मिल गया बॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है जो ना सिर्फ लोगों को पसंद आई बल्कि ये हर बच्चे के दिल के करीब है. यही वजह रही इसके हर सीक्वल को भी काफी पसंद किया गया. फिर चाहे कृष हो या कृष 3. इस फिल्म की बदौलत ही ऋतिक के करियर को और भी रफ्तार मिली.

2/5
रजत बेदी ने भी निभाया था अहम किरदार
रजत बेदी ने भी निभाया था अहम किरदार

लेकिन इस फिल्म में ऋतिक और प्रीति जिंटा के अलावा एक और एक्टर था जिसने दमदार रोल फिल्म में निभाया और उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा भी. हम बात कर रहे हैं रजत बेदी की जो हल्के ग्रे शेड किरदार में थे. हाल ही में उन्होंने रिवील किया है कि वो इस फिल्म के बाद डिप्रेशन में चले गए थे.

3/5
नेगेटिव रोल में दिखे थे रजत
नेगेटिव रोल में दिखे थे रजत

दरअसल, उन्होंने रिवील किया कि उन्हें इस फिल्म से जितनी उम्मीद थी वो पूरी ना हो सकी. क्योंकि फिल्म में अहम रोल होने के बावजूद उन्हें प्रमोशन से पूरी तरह दूर कर दिया गया था. ‘एक एक्टर होने के नाते मेरी कुछ अपेक्षाएं थीं जो पूरी नहीं हुई.’

 

4/5
अनदेखी से नाराज हुए रजत बेदी
अनदेखी से नाराज हुए रजत बेदी

उन्होंने यह भी बताया उनके कई सीन्स भी फिल्म से काट दिए गए थे. लिहाजा वो इससे काफी दुखी हुए थे और डिप्रेशन में चले गए थे. लिहाजा तब उन्होंने दुखी होकर एक्टिंग से ही ब्रेक लेने का मन बना लिया और कनाडा चले गए. वहीं रजत ने इंडस्ट्री का एक और काला सच बयां किया.

5/5
डिप्रेशन को झेला, छोड़ी एक्टिंग
डिप्रेशन को झेला, छोड़ी एक्टिंग

रजत ने बताया कि कई फिल्मों में दिखने के बाद उन्हें फेम तो मिल रहा था लेकिन पैसे बिल्कुल नहीं मिल रहे थे. फिल्म के सुपरहिट होने के बावजूद उन्हें चेक मिलते लेकिन वो बाउंस हो जाते. रजत ने अपने करियर में सनी देओल, अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर की थी.





Read More