trendingPhotos1661076
PHOTOS

जब बिल तक भरने के नहीं थे पैसे, घर-घर जाकर काम के लिए एक्टर ने खटखटाया था दरवाजा; फिर भी नहीं मिला काम!

Dino Morea Career: हम आपको बता रहे हैं डीनो मोरिया के करियर के बारे में. जिन्होंने हर तरह का दौर अपने करियर में देखा. एक मोड़ ऐसा भी आया जब उन्हें काम मिलना पूरी तरह से बंद हो गया था.

Advertisement
1/5
चार्मिंग एक्टर रहे डीनो मोरिया
चार्मिंग एक्टर रहे डीनो मोरिया

अगर बॉलीवुड के स्मार्ट, हैंडसम, चार्मिंग और चॉकलेटी बॉय का खिताब पाने वाले एक्टर की बात की जाए तो उस लिस्ट में डीनो मोरिया का नाम भी शामिल है. जिनका डेब्यू भले ही फ्लॉप रहा लेकिन उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दीं. राज, बाज जैसी बेहतरीन फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं.

2/5
जब काम मिलना हो गया था बंद
जब काम मिलना हो गया था बंद

लेकिन डीनो के करियर में एक दौर वो भी आया जब उन्हें काम मिलना बिल्कुल ही बंद हो गया था. ये बात 2010-11 की है जब डीनो मोरिया के हाथ में कोई फिल्म नहीं थी. उन्हें किसी तरह का कोई रोल ऑफर नहीं हो रहा था. ना ही छोटे रोल ना ही मुख्य किरदार.

3/5
घर चलाना हो गया था मुश्किल
घर चलाना हो गया था मुश्किल

उस वक्त डीनो मोरिया काफी बुरे दौर से गुजरे. क्योंकि काम ना मिलने की वजह से ना सिर्फ उन्हे अपने बिल्स, ईएमआई भरने में दिक्कत आ रही थी बल्कि घर तक चलाना मुश्किल हो रहा है लिहाजा उस वक्त उन्होंने खुद सामने से जाकर काम मांगने की ठानी.

4/5
घर घर जाकर मांगा थाा काम
घर घर जाकर मांगा थाा काम

उस वक्त वो ना जाने कितने ही निर्माता निर्देशकों के पास पहुंचे और साफ साफ लहजे में काम भी मांगा. उन्होंने खूब गुहार लगाई लेकिन बात नहीं बनी. किसी ने भी उन्हें काम नहीं दिया. लेकिन घर तो चलाना ही था लिहाजा उस वक्त उन्होंने टीवी शो, इवेंट को होस्ट करने जैसे काम करने में भी हिचकिचाहट महसूस नहीं की.

5/5
करने जा रहे हैं साउथ डेब्यू
करने जा रहे हैं साउथ डेब्यू

कुछ समय पहले डीनो मोरिया ने एक्टिंग में वापसी की लेकिन ओटीटी पर. वो तांडव और द एम्पायर में नजर आए और द एम्पायर में नेगेटिव किरदार निभाकर उन्होने खूब तारीफ लूटी. उस वक्त वो उस रोल में दिखे जो उन्होंने अपने पूरे करियर में कभी नहीं निभाया था.हालांकि इन वेब सीरीज में नजर आने के बाद डीनो मोरिया फिर से ओटीटी से तो दूर हैं लेकिन वो साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी तेलुगू डेब्यू मूवी एजेंट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है 





Read More