trendingPhotos1460125
PHOTOS

Bold Actresses: साउथ इंडस्ट्री की इन हसीनाओं को देख छूट जाएंगे पसीने, हॉटनेस की हद पार Photos!

South Indian Actresses: जब बात बोल्डनेस की आती है तो हमें बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज का ख्याल आता है. लेकिन साउथ इंडस्ट्री की ये हसीनाएं भी अपने हॉट अवतार में कहर ढाती हैं और इनकी तस्वीरें देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं.  

Advertisement
1/5

रश्मिका मंदाना को ऐसे ही नेशनल क्रश नहीं कहा जाता है. अक्सर रश्मिका अपनी फोटोज के जरिए फैंस के चेहरे पर स्माइल ले ही आती हैं. लेकिन आप भी रश्मिका का हॉट अवतार देखकर हैरान रह जाएंगे. डीप नेक येलो टॉप में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं. 

2/5

पुष्पा में सामंथा का ऊ अंटावा सॉन्ग पर बोल्ड डांस देखकर सभी के दिल की धड़कनें बढ़ गई थीं. सोशल मीडिया पर भी कई बार सामंथा अपना बोल्ड लुक पोस्ट करती रहती हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने सिंपल ब्लैक टॉप पर नॉट बांधकर उसे क्रॉप टॉप बना लिया है. कई लोग एक्ट्रेस के चेहरे से नजर नहीं हटा पा रहे थे. 

3/5

तमन्ना भाटिया ने साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. लोगों को इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनके नए-नए लुक भी काफी पसंद आते हैं. इस फोटो में तमन्ना ने डीप नेक ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी हुई है. गहने एक्ट्रेस के इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. 

4/5

बॉलीवुड की हसीनाओं को देखकर अगर आप सोचते हैं कि ये कितनी ज्यादा बोल्ड हैं तो एक बार इस तस्वीर को जरूर देख लीजिए. इस फोटो में श्रिया सरन एक गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं जो बैक से नेट की है. एक्ट्रेस अपनी बैक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. 

5/5

श्रुति हासन की खूबसूरती देख फैंस का दिल खुश हो जाता है. ऐसे में कई बार एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस का जादू बिखेरा है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का डीप नेक ब्लाउज और एक लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. आपको बता दें श्रुति बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीत चुकी हैं. 





Read More