PHOTOS

Avneet Kaur Photos: अपने शेरू संग फिल्म प्रमोशन करने निकली टीकू, लगीं इतनी हसीन बढ़ा दी दिलों की धड़कनें

Avneet Kaur Bold Photo: अवनीत कौर अपनी डेब्यू फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अब ट्रेलर रिलीज के बाद वो और नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं.

Advertisement
1/5
अवनीत कौर का स्टाइलिश लुक
अवनीत कौर का स्टाइलिश लुक

अवनीत कौर को आज टीकू वेड्स शेरू को प्रमोट करते हुए स्पॉट किया गया जहां वो बेहद ही स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज में दिखीं. ग्रीन कलर के बॉडीकॉन आउटफिट में अवनीत काफी ग्लैमरस लग रही थीं. उनकी तस्वीरों ने अब इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

2/5
टीकू वेड्स शेरू का कर रहीं प्रमोशन
टीकू वेड्स शेरू का कर रहीं प्रमोशन

टीवी पर अलादीन जैसा हिट सीरियल देने वालीं अवनीत अब बड़े पर्दे पर छाने की तैयारी कर चुकी हैं. वो बतौर लीड एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ डेब्यू करने जा रही हैं ऐसे में दोनों ही स्टार एक साथ फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई दिए.

3/5
बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं कमाल
बॉडीकॉन ड्रेस में लगीं कमाल

टीकू वेड्स शेरू में दोनों पति-पत्नी के किरदार में होंगे. वैसे दोनों की ही उम्र में बड़ा फासला है. नवाजुद्दीन 49 साल के हैं तो वहीं अवनीत 21 साल की. लेकिन ट्रेलर में इस जोड़ी की केमिस्ट्री वाकई लाजवाब है. ऐसे में फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है इस बात में कोई दो राय नहीं.

4/5
21 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू
21 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू

21 साल की अवनीत कौर सोशल मीडिया क्वीन भी हैं. अपने बोल्ड अंदाज को लेकर वो चर्चा में तो बनी ही रहती हैं तो वहीं उनकी पोस्ट शेयर होते ही वायरल होने में भी देर नहीं लगाती. अवनीत टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक रही हैं जिन्हें कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल कर ली है.

5/5
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का निभाएंगी रोल
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का निभाएंगी रोल

अवनीत पहले भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसमें वो बतौर एक्ट्रेस आ रही हैं. 23 जून को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसकी प्रोड्यूसर हैं कंगना रनौत लिहाजा कंगना भी साथ में इस फिल्म को प्रमोट कर रही हैं.