trendingPhotos1704844
PHOTOS

Giorgia Andriani: लाल ड्रेस में जॉर्जिया एंड्रियानी ने लूटी महफिल! एक ही जगह टिकी रह गई सबकी नजरें

Giorgia Andriani Birthday: मॉडल-एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी, जिनका नाम अक्सर एक्टर-डायरेक्टर और सलमान खान के भाई, अरबाज खान (Arbaaz Khan) से जोड़ा गया है, एक बार फर सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि जॉर्जिया आज अपना जन्मदिन मना रही हैं जिसके लिए उन्होंने एक शानदार बर्थडे पार्टी कल रात को रखी थी. अपने बर्थडे के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्रालेस होकर एक बेहद हॉट रेड ड्रेस पहनी जिसमें उनकी खूबसूरत और बोल्डनेस के लोग कायल हो गए! आप भी अरबाज खान की एक्स-गर्लफ्रेंड की हॉट तस्वीरें जरूर देखें...

Advertisement
1/5
अरबाज खान की एक्स-गर्लफ्रेंड
अरबाज खान की एक्स-गर्लफ्रेंड

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, हम यहां अरबाज खान की एक्स-गर्लफ्रेंड, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की बात कर रहे हैं जिनका आज, 21 मई को जन्मदिन है. देर रात को अपने बर्थडे पर पार्टी करती जॉर्जिया ने ऐसा क्या पहना था कि लोग उनके दीवाने हो गए, आइए देखते हैं..

2/5
जॉर्जिया एंड्रियानी
जॉर्जिया एंड्रियानी

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने जन्मदिन के लिए एक हॉट रेड आउटफिट का चुनाव किया जिसमें हसीना अपनी बोल्डनेस और अपने कातिलाना फिगर को अच्छी तरह फ्लॉन्ट कर रही थीं. इस अलग नेक डिजाइन वाले आउटफिट में हसीना काफी हॉट लग रही थीं. 

3/5
एक ही जगह टिक गई लोगों की नजरें!
एक ही जगह टिक गई लोगों की नजरें!

जॉर्जिया एंड्रियानी की ये बर्थडे ड्रेस काफी खूबसूरत है लेकिन सबकी नजरें इसके नेक डिजाइन पर टिक गई हैं. हॉल्टर-नेक डिजाइन वाली इस ड्रेस में ब्रेस्ट्स को कवर करने के लिए दो पैच हैं, बाकी जगह से कपड़ा गायब है. इस लुक के लिए एक्ट्रेस ब्रालेस हो गई हैं. 

4/5
जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट फोटो
जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट फोटो

इस फोटो में जॉर्जिया एंड्रियानी कैमरे के सामने पोज कर रही हैं और काफी सेक्सी लग रही हैं. एक्ट्रेस के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने बालों को एक साइड पर करके आगे की तरफ कर रखा है. 

5/5
इस बात पर ट्रोल हुईं जॉर्जिया!
इस बात पर ट्रोल हुईं जॉर्जिया!

इस लुक में ऊपर से नीचे तक जॉर्जिया एंड्रियानी कहर ढा रही हैं लेकिन इसके बावजूद हसीना को काफी ट्रोल किया गया. इस हॉट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने जो सैंडल्स पहनी हैं, उसे नेटिजेन्स ने कुछ खास पसंद नहीं किया. 





Read More