trendingPhotos1703695
PHOTOS

90s Bollywood Films: 20-30 साल पहले रिलीज हुई इन बॉलीवुड फिल्मों के आज भी दीवाने हैं लोग, बार-बार देखते हैं ये मूवीज!

Must Watch Bollywood Films from the 90s: पिछले कई सालों से बॉलीवुड में फिल्में बन रही हैं और रिलीज हो रही हैं. जहां कई फिल्में ऐसी होती हैं जो आती हैं और चली जाती हैं, वहीं ऐसे भी कई मूवीज हैं जो लोगों के मन में एक पर्मानेंट जगह बना लेती हैं और रिलीज के सालों बाद भी फैंस इसके दीवाने होते हैं. आज हम उन हिन्दी फिल्मों की बात कर रहे हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर आए 20-30 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी ये लोगों की फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में शमिल हैं. 90 के दशक की कौनसी फिल्मों के बारे में हम डिस्कस करने वाले हैं, आइए जानते हैं...

Advertisement
1/5
अंदाज अपना अपना
अंदाज अपना अपना

सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म 'अंदाज अपना अपना' (Andaz Apna Apna) 1994 में रिलीज हुई थी और आज भी इसे बॉलीवुड की सबसे अच्छी कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया जाता है. फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tandon), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और परेश रावल (Paresh Rawal) ने भी अहम भूमिका निभाई है. 

2/5
साजन
साजन

सलमान खान (Salman Khan), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म 'साजन' (Saajan) जब 1991 में रिलीज हुई थी, तो इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. आज भी लोग इस फिल्म को बहुत पसंद करते हैं.

3/5
आशिकी
 आशिकी

अपने कमाल के रोमांस और जबरदस्त गानों की वजह से फेमस हुई राहुल रॉय (Rahul Roy) और अनु अगरवाल (Anu Aggarwal) की फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) आज भी लोगों के मन पर छाई हुई है. इस फिल्म को बड़े पर्दे पर 1990 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बन चुका है और तीसरा बन रहा है. 

4/5
हम हैं राही प्यार के
हम हैं राही प्यार के

1993 में रिलीज हुई मूवी 'हम हैं राही प्यार के' (Hum Hain Rai Pyar Ke) में आमिर खान (Aamir Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) ने अहम भूमिका निभाई है. 

5/5
डर
डर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'डर' (Darr) को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म में एसआरके के साथ सनी देओल (Sunny Deol) और जूही चावला (Juhi Chawla) ने कमाल का काम किया है. 





Read More